Wednesday, Dec 08, 2021
-->
UP Four people including a child died in a car collision in Daun prshnt

यूपी: बदायूं में कार की टक्कर में बच्ची समेत चार लोगों की मौत

  • Updated on 7/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिसौली थाना क्षेत्र में बिसौली-आंवला मार्ग पर शुक्रवार देर रात एक कार की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई। बदायूं के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने शनिवार को बताया कि बरेली जिले के आंवला क्षेत्र के ढिलवारी गांव निवासी नरेश की बेटी पूजा की शादी बदायूं जिले के बिसौली क्षेत्र के गांव अंबियापुर में हुई है।

जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी

कार की  मोटरसाइकिल से टक्कर
शुक्रवार को पूजा के घर पर कोई आयोजन था जहां नरेश (45) अपनी छोटी बेटी नंदिनी (8), गांव के ही अपने मित्र मेहरबान (42) और नरेश (44) के साथ एक ही मोटरसाइकिल से जा रहे थे। उन्होंने बताया, इनमें से कोई हेलमेट नहीं पहने था, जैसे ही ये लोग धर्मपुर बिहारीपुर गांव के पास पहुंचे कि सामने से आती तीव्र गति एक कार ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां नरेश और मेहरबान को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद जिला अस्पताल में रेफर किये गये नरेश और नंदिनी की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है लेकिन उसका चालक फरार हो गया। वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.