Wednesday, Oct 16, 2019
up-law-and-order-exposed-journalist-strangled-to-death

यूपी में कानून व्यवस्था की खुली पोल, पत्रकार की गला रेतकर हत्या

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। यूपी के गोरखपुर मण्डल के कुशीनगर जिले में गुरुवार सुबह एक पत्रकार की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि कुशीनगर जिले के हाता थाना क्षेत्र स्थित सिकटिया टोला के निवासी पत्रकार राधेश्याम शर्मा (55) की दुबौली गांव के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी।

जनसंख्या विस्फोट को लेकर अश्विनी उपाध्याय ने मोदी सरकार को चेताया,13 अक्टूबर को करेंगे प्रदर्शन 

पुलिस अधीक्षक विनोद मिश्रा के अनुसार दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है । इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । डाग स्क्वायड की मदद से दूसरे आरोपी के घर से खून से सने कपडे बरामद हो गये हैं ।

उन्होंने बताया कि एक निजी स्कूल के शिक्षक भी रहे शर्मा अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी उन्हें रास्ते में रोककर यह वारदात अंजाम दी गयी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मिश्रा और अपर पुलिस अधीक्षक गौरव बंसल ने पुलिस बल और डाग स्क्वायड के साथ घटनास्थल का मुआयना किया।

जानें कौन थी शीला कौल, जिनके बंगले में प्रियंका गांधी बसाएंगी अपना आशियाना

मिश्रा ने बताया कि मृतक के पुत्र अजय शर्मा की शिकायत पर तेज प्रताप सिंह और राम गोपाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि राम गोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तेज प्रताप की तलाश की जा रही है। पूछताछ के दौरान राम गोपाल से पता चला कि पुरानी रंजिश के चलते दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

comments

.
.
.
.
.