up-police-arrested-journalist-for-sharing-video-of-woman-carrying-love-letter-for-yogi-adityanath

योगी के लिए प्रेम पत्र लाने वाली महिला का Video शेयर करने पर पत्रकार गिरफ्तार

  • Updated on 6/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने को लेकर एक पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह सोशल मीडिया में तो पत्रकार के हिरासत में लिए जाने की खबरें हैं। 

बाबा रामदेव की पतंजलि ने खरीदी अरावली में 400 एकड़ जमीन! उठे सवाल

महाराष्ट्र में सूखे को लेकर पवार ने फडणवीस से की मुलाकात की

यूपी पुलिस का कहना है कि पत्रकार प्रशांत कनौजिया के खिलाफ हजरतगंज थाने में शुक्रवार रात में एक सब इंस्पेक्टर द्वारा प्राथिमकी दर्ज की गई। इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक’’ टिप्पणी की और उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया।     

राम माधव बोले- 2047 तक सत्ता में रहेगी BJP, AAP ने पूछा- काम से या EVM से?

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुरू में कहा कि पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अधिकारी ने बाद में स्पष्ट किया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस पत्रकार से पूछताछ करने का प्रयास कर रही है।

ममता ने की चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति के लिए कॉलेजियम व्यवस्था की वकालत

कनौजिया ने एक वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया था, जिसमें एक महिला मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर विभिन्न मीडिया संगठनों के संवाददाताओं से बात करती दिख रही है। महिला दावा कर रही है कि उसने मुख्यमंत्री को विवाह का प्रस्ताव भेजा है।

#EVM के खिलाफ जनआंदोलन के पक्ष में कांग्रेस, AAP नेता, बैलट पेपर की मांग

कनौजिया के ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि वह आईआईएमसी और मुंबई विश्वविद्यालय के छात्र रह चुके हैं और कुछ मीडिया संगठनों से जुड़े हैं। यूपी पुलिस की कार्रवाई पर सोशल मीडिया में काफी आलोचना हो रही है। पत्रकार ने एक गाने की लाइन प्यार छिपता नहीं छिपाने से....लिखकर योगी पर आरोप लगाने वाली महिला का वीडियो शेयर किया था। 

मालेगांव विस्फोट मामला : प्रज्ञा ठाकुर ने पेशी के दौरान कोर्ट में दिखाए नखरे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.