Thursday, Oct 28, 2021
-->
up ram temple donation municipality threatened sanitations workers for donation protest rkdstn

राम मंदिर के लिए चंदा न देने पर दी गैर हाजिर करने की धमकी : सफाईकर्मियों ने किया प्रदर्शन

  • Updated on 1/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की एक नगर पालिका में अयोध्या के राम मंदिर के लिए चंदा न देने पर सफाई निरीक्षक द्वारा गैर हाजिर करने की कथित धमकी दिये जाने के विरोध में सफाई कर्मचारियों ने बृहस्पतिवार को प्रदर्शन किया। इस आशय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सफाई कर्मचारियों के नेता प्रेम प्रकाश वाल्मीकि आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं। 

शिवसेना की भाजपा को चुनौती- कहा, अर्नब के खिलाफ केस दर्ज करा कर दिखाएं ‘मर्दानगी’

उत्तर प्रदेश प्रदेशीय सफाई कर्मचारी संघ के प्रांतीय महासचिव प्रेम प्रकाश वाल्मीकि ने बताया कि जलालाबाद नगरपालिका में बृहस्पतिवार को सफाई निरीक्षक नितिन कुमार शर्मा ने सफाई कर्मचारियों को हाजिरी लगाने से पहले अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए प्रति व्यक्ति 100 रुपए देने को कहा था। 

विधान परिषद चुनावों के परिणाम घोषित, पूर्व IAS ऑफिसर अरविंद शर्मा भी निर्वाचित

उन्होंने बताया कि जब उन्हें सफाई कर्मचारियों ने जानकारी दी और उन्होंने कहा कि वे लोग ठेका सफाई कर्मचारी हैं और उन्हें बहुत कम वेतन मिलता है, ऐसे में वे चंदा नहीं दे सकते। इस संबंध में अधिशासी अधिकारी दयाशंकर वर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘हाजिरी सबकी लगाई गई है। जिसकी मर्जी हो, वह चंदा दे जिसकी ना हो वह ना दे।’’ उन्होंने कहा कि सरकारी तौर पर कोई चंदा वसूली नहीं हो रही है। 

केजरीवाल सरकार ने किया साफ - तय समय से पहले टीका लगवा सकेंगे हैं स्वास्थकर्मी

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.