Wednesday, Mar 03, 2021
-->
up rampur azam khan resort in rampur humsafar resort in rampur sobhnt

अब आजम खान ने 'हमसफर रिसॉर्ट' पर चलेगा योगी सरकार को बुलडोजर, पत्नी को थमाया नोटिस

  • Updated on 8/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) सरकार के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी (SP) के कद्दावर नेता आजम खान (Mohd. Azam Khan) के दिन इस समय बुरे चल रहे है। दरअसल उत्तरप्रदेश सरकार ने आजमखान की पत्नी को नोटिस भेजा है। जिसमें आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar resort) को 15 दिनों के भीतर ध्वस्त करने की बात कही गई है। सरकार का कहना है कि उनका यह रिसॉर्ट अवैध तरीके से बनाया गया है इसलिए इस पर कार्यवाही की जाएगी। 

महाराष्ट्र पुलिस में कोरोना विस्फोट! अब तक 14 हजार से अधिक पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

आजम की पत्नी को थमाया नोटिस
रामपुर विकास प्राधिकरण ने आजम खान की पत्नी तन्जीन फातिमा को सीतापुर जेल में एक सरकारी नोटिस (Notice) थमा दिया गया है। जिसमें उनके रिसॉर्ट के अवैध होने की बात कही जा रही है। और उनसे कहा गया है कि वह इसे खुद ही ध्वस्त करा दें नहीं तो 15 दिन पर रामपुर विकास प्राधिकरण इसे गिरा देगा और बुलडोजर के पैसे भी उन्हीं से लिए जाएंगे। 

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के 2 साल में अचानक बदले सुर, क्या हो गया है पार्टी से मोहभंग?

अवैध रुप से किया था निर्माण
बताया जा रहा है कि आजम खान  का आलीशान रिसॉर्ट बिना नक्शा पास कराए बनाया गया है। जो कि 30 मीटर चौड़ाई की ग्रीन बैल्ट में बना हुआ है। आजम ने इसका नक्शा ग्राम पंचायत से पास कराया था। जिसे प्राधिकरण ने सही नहीं माना है अब प्रशासन इस पर कार्यवाही करेगा और इसे जल्द से जल्द गिरा देगा। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.