Friday, May 07, 2021
-->
us-plane-fluttered-in-runway-collapsing-in-flareida-136-passengers-were-present

अमेरिका के फ्लोरिडा में रनवे से फिसलकर नदी में जा गिरा विमान, 136 यात्री थे मौजूद

  • Updated on 5/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिका (America) के फ्लेरिडा (Florida) में एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि 136 यात्रियों से भरा हुआ बोइंग 737 विमान फ्लोरिडा (Florida) नदी में जा गिरा। हालांकि इसके तुंरत बाद रेस्कयू शुरु कर दिया गया। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। 

जानकारी के अनुसार इस विमान (Plane) में 136 यात्रि सवार थे।  विमान फ्लोरिडा के नवल एयर स्टेशन जैक्शनविले के रनवे से फिसलकर सेंट जॉन नदी में पहुंच गया। बोइंग 737 अमेरिका का कमर्शियल विमान है। यह घटना शुक्रवार देर रात को हुई है। 

अब योगी आदित्यनाथ के जीवन पर भी बनेगी फिल्म, लीड रोल में नजर आएंगे ये मशहूर एक्टर

यह विमान क्यूबा (Quba) से आ रहा था। जिसमें नेवल एयर स्टेशन जैक्सनविले की ओर से मिली जानकारी के अनुसार हादसा लैंडिग के वक्त हुआ। फिलहाल इसमें किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है। 

रेस्क्यू के बाद लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनको प्राथमिक उपचार देने के साथ उनका चैकअप किया जाएगा। सुरक्षित हैं, किसी के कोई चोट नहीं है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.