Thursday, Jan 20, 2022
-->
US President warns another Terror Attack in Kabul in the next 24-36 hour KMBSNT

अमेरिका ने चेताया- अगले 24-36 घंटों में काबुल में हो सकता है एक और Terror Attack

  • Updated on 8/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिका ने अफगानिस्तान में अगले 24-36 घंटों में एक और आतंकी हमले की चेतावनी दी है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा है कि काबुल एयरपोर्ट पर एक और आतंकी हमला हो सकता है। उनका कहना है कि वहां तैनात कमांडरों ने उन्हें इस हमले की जानकारी दी है।अफगानिस्तान में हालात बहुत ही खरतनाक हैं। एयपोर्ट पर कभी भी हमला हो सकता है।

बाइनडेन ने बताया कि उन्होंने आज सुबह ही अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा टीम और अफगानिस्तान में तैनात कमांडरों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि मैंने अपने सैनिकों और नागरिकों पर हमला करने वालों को ढूढ़ने के आदेश दिए हैं। पिछली रात अफगानिस्तान में आतंकी संगठन आईएसआईएस के ठिकानों पर बमबारी भी की गई। इस पर भी बैठक में चर्चा हुई।

काबुल एयरपोर्ट पर दिखा आतंक का टेलर, भारत समेत अमेरिका के लिये आखिर क्यों हैं चेतावनी?

आतंकियों को ढूंढ-ढूंढ के मारा जाएगा- बाइडेन
उन्होंने कहा कि ये हमला आखिरी नहीं था। हमारे नागरिकों को मारने वालों को ढूंढ-ढूंढ के मारा जाएगा। हम इन आतंकियों को करारा जवाब देंगे इस पर किसी को संदेह नहीं होना चाहिए। उन्होंने हमले में मारे गए अपने 13 सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि अमेरिका के मूल्यों को बरकरार रखतने हुए इन सैनिकों ने बलिदान दिया है। 

हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज पर घिरे खट्टर सरकार, कांग्रेस ने की तीखी निंदा 

अमेरिकी दूतावास ने जारी किया सुरक्षा अलर्ट
अमेरिकी दूतावास ने सुरक्षा अलर्ट जारी किया है। उनका कहना है कि एक विशिष्ट, विश्वसनीय खतरे के कारण, दक्षिण (एयरपोर्ट सर्कल) सहित काबुल हवाई अड्डे के आसपास के सभी अमेरिकी नागरिकों, पंजशीर पेट्रोल स्टेशन के पास आंतरिक और गेट के नए मंत्रालय को तुरंत हवाई अड्डे के क्षेत्र को छोड़ देना चाहिए। 

 

comments

.
.
.
.
.