Friday, Apr 19, 2019

इस IPL सीजन आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपये, ये ऐप दे रहा है शानदार मौका

  • Updated on 3/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टी20 क्रिकेट सीजन की धमाकेदार शुरुआत के साथ रमीकल्चर अपना स्वयं का रमीकल्चर प्रीमियर लीग लेकर आया है। उसके खिलाड़ियों के लिए एक रोमांचक प्रतियोगिता। जीत और भविष्यवाणी फॉर्मेट के आधार पर, प्रतियोगिता 23 मार्च, 2019 से शुरू होगी और 12 मई, 2019 तक डेली बेसिस पर जारी रहेगी।

प्रतिभागियों को परिणामों की सटीक भविष्यवाणी करनी होगी जो उन्हें बोनस अंक दिलाएगी। वे इन पॉइंट्स का उपयोग बाद में रमीकल्चर खेलते समय कर सकते हैं। हालाँकि, मैच शुरू होने के बाद वे पूर्वानुमान नहीं लगा सकते। जबकि रमीकल्चर खिलाड़ियों के मौजूदा यूजर्स को अपने डिवाइस पर एक नोटिफिकेशन मिलेगा, जो लोग रुचि रखते हैं वे वेबसाइट पर जा सकते हैं और प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बैनर पर क्लिक कर सकते हैं। 

Leak हुआ iPhone 11 का डिजाइन, इस महीने होगा लॉन्च!

यूजर अपने पसंदीदा रमी गेम-रमीकल्चर खेलते समय टी 20 मैचों का लाइव अपडेट/स्कोर प्राप्त कर सकते हैं। रमीकल्चर प्रीमियर लीग पर टिप्पणी करते हुए रमीकल्चर के संस्थापक और सीटीओ पृथ्वी सिंह ने कहा, भले ही क्रिकेट भारत का राष्ट्रीय खेल नहीं है, लेकिन इसे लेकर उत्साह बेजोड़ है। और, टी 20 क्रिकेट सीजन शुरू हो ही गया है तो देश में क्रिकेट का बुखार चढ़ेगा ही।

इस प्रतियोगिता ने हमें अपने यूजर बेस के साथ आकर्षक तरीके से जुड़ने का मौका दिया है। हमें विश्वास है कि रमीकल्चर प्रीमियर लीग भारत के क्रिकेट प्रशंसकों में बड़ी हिट होगी। इन सबके अलावा, यूजर रमीकल्चर ऐप पर हर मैच का लाइव स्कोर देख सकेंगे। 

इससे उन्हें अपने पसंदीदा खेल का आनंद लेते हुए स्कोर और मैच की स्थिति से अपडेट रहने में मदद मिलेगी। रमीकल्चर प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण में 7,782 विजेताओं के साथ 13,500 प्रतिभागियों को आकर्षित किया गया था, जिन्होंने 11.5 लाख रुपये जीते।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.