Thursday, Apr 09, 2020
uttar pradesh 2 more corona virus positive case in noida greater noida bjp yogi govt warns

नोएडा में 2 और केस पॉजिटिव,  ग्रेटर नोएडा में एक नामी सोसाइटी सील

  • Updated on 3/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूपी में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। खास बात यह है कि तमाम एहतियात के बावजूद कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। दिल्ली एनसीआर में कुछ ज्यादा ही मामले देखने को मिल रहे हैं। अब नोएडा में 2 और केस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसको लेकर अब हड़कंप मच गया है। मरीजों के घर और उनके आसपास के इलाकों अब सतर्क कर मेडिकल टीम को भेज दिया गया है।  ग्रेटर नोएडा में निराला ग्रीनशायर सोसाइटी में भी एक कोरोना का पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। 

कोरोना वायरस: जनता कर्फ्यू के बीच थाली-ताली मुहिम सोशल मीडिया पर वायरल, उठे सवाल

बता दें सरकार की अपील के बावजूद कुछ लोग कोरोना वायरस की महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इसका परिणाम ये हो रहा है कि लोग इस बीमारी की चपेट में अपनी लापरवाही की वजह से भी आ रहे हैं। जनता कर्फ्यू के दौरान भी कुछ लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को मजाक बना डाला। लोग सड़कों पर ही ताली-थाली और घंटियां बजाने केलिए उतर गए। इससे भी लोगों में गलत संदेश जा रहा है। अब यूपी को योगी और केंद्र की मोदी सरकार ने जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिए हैं।

कनिका कपूर प्रकरण के बाद अनुपम खेर ‘आइसोलेशन’ में, लौटे थे अमेरिका से

बता दें कि देश में अब तक कुछ 415 कोरोना के केस आ गए हैं। इनमें अब तक 8 की मौत हो चुकी हैं। मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके मद्देनजर सभी राज्यों ने हालात को देखते हुए अपने शहरों में लॉकडाउन करना शुरू कर दिया है। आवश्यक चीजों और सेवाओं को छोड़कर सभी को बंद कर दिया गया है। इस बीच, सरकार ने अब सख्ती भी बरतना शुरू कर दिया है। जनता को बाहर नहीं निकलने के निर्देश दे दिए गए हैं।

मुकेश अंबानी की दौलत को भी निगलता जा रहा है कोरोना वायरस!

comments

.
.
.
.
.