Tuesday, Apr 13, 2021
-->
uttar pradesh audio leaked abusiving cm yogi adityanath accused bjp mla clarifies rkdsnt

सीएम योगी को अपशब्द वाला ऑडियो लीक : आरोपी भाजपा विधायक ने दी सफाई

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ कथित रूप से देवरिया की बरहज सीट से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी (Suresh Tiwari) का आपत्तिजनक भाषा वाला एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, विधायक ने अपनी सफाई में इस ऑडियो को फर्जी करार दिया है। 

माकपा ने पीएम स्वनिधि योजना को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा

वायरल ऑडियो के मुताबिक बरहज क्षेत्र के शेरवा बभनौली गांव का रहने वाला विजय तिवारी नामक व्यक्ति जब विधायक सुरेश तिवारी के पास मदद के लिए पहुंचा तो तिवारी ने कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए उसे डपट दिया। 

रॉ चीफ प्रकरण के बाद सेना प्रमुख नरवणे नेपाल की करेंगे यात्रा

विजय तिवारी ने बताया, 'जब जिलाधिकारी और उप जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद मेरे घर का रास्ता नहीं खोला गया तो मैं दो दिन पहले विधायक सुरेश तिवारी से मदद मांगने गया। मदद का आग्रह करते ही विधायक नाराज हो गए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी गाली गलौज भरी भाषा इस्तेमाल की।'

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी बांड योजना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका

 विजय के मुताबिक इत्तेफाक से उस वक्त उनका फोन रिकॉर्डिंग मोड पर था और विधायक ने जो भी कहा वह उसके फोन में रिकॉर्ड हो गया। हालांकि भाजपा विधायक तिवारी ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि वह ऑडियो फर्जी है और उनकी छवि खराब करने की विपक्ष की साजिश का हिस्सा है। पूर्व में बसपा में रहे सुरेश तिवारी इससे पहले लॉकडाउन के दौरान मुस्लिम समुदाय से कुछ भी ना खरीदने की हिदायत देकर विवादों में आ चुके हैं। 

CM रावत के खिलाफ लगे आरोप : उत्तराखंड हाई कोर्ट ने दिए CBI जांच के आदेश

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.