Sunday, Jan 19, 2020
uttar pradesh rape victim ranvendra pratap singh rape victim burning alive in unnao

BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- भगवान राम भी नहीं दे पाएंगे UP में अपराध रोकने की गारंटी

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में बलात्कार और हत्या की कई जघन्य घटनाओं को लेकर उठे विवाद के बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह (Minister of State for Food and Logistics Ranvendra Pratap Singh) उर्फ धुन्नी सिंह ने गुरुवार को कहा कि समाज में अपराध बिल्कुल न होने की गारंटी तो भगवान राम भी नहीं दे पाये होंगे।    

हैदराबाद एनकाउंटर: न वकील न दलील, फैसला 'On the Spot', कितना सही?

अपराध न होने की श्योरिटी तो भगवान राम भी नहीं दे पाए होंगे
सिंह ने यहां एक विभागीय समीक्षा बैठक से इतर संवाददाताओं से बातचीत में उन्नाव में एक कथित बलात्कार पीड़िता को जिंदा जलाये जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा ‘जब समाज है तो यह कह देना कि 100 प्रतिशत अपराध नहीं होगा, यह श्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम भी दे पाये होंगे। अगर कोई गुनाह हुआ है तो दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, यह तय है।    

हैदराबाद एनकाउंटर पर केजरीवाल ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, उठाए सवाल

अपराध हर सरकार के शासनकाल में होता है
उन्होंने कहा, अपराध हर सरकार के शासनकाल में होता है लेकिन हमारी सरकार में दोषियों के खिलाफ समय पर सख्त कार्रवाई हुई है और हमने उन्हें पकड़कर जेल पहुंचाया है। सिंह ने प्रदेश सरकार का बचाव करते हुए कहा कि योगी और मोदी की सरकार में आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलता, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में अपराधियों पर कोई नकेल नहीं कसी गई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.