Sunday, Sep 19, 2021
-->
uttarakhand after oath as cm dhami said will move ahead with everyone in bjp rkdsnt

CM पद की शपथ लेने के बाद धामी बोले- पार्टी में सभी को साथ लेकर आगे बढेंगे

  • Updated on 7/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधानसभा चुनावों के मददेनजर उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को कहा कि वह पार्टी में सभी को साथ लेकर आगे बढेंगे। अपने मंत्रिमंडल के साथ शपथ ग्रहण करने के बाद मुख्यमंत्री धामी ने वरिष्ठ विधायकों की नाराजगी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है । उल्टा सवाल दागते हुए उन्होंने पूछा,‘ कोई आपको नाराज दिखा क्या यहां ?‘ 

केजरीवाल ने भारतीय डॉक्टरों को भारत रत्न देने की मांग करते हुए PM मोदी को लिखा पत्र

उन्होंने कहा,‘मैं आयु में कम हूं । सब बडे अनुभवी हैं और मुझसे वरिष्ठ हैं । मेरी पार्टी मेरी मां है जिसने मुझे सेवा करने का अवसर प्रदान किया है । इसलिए यह मेरी जिम्मेदारी बनती है कि मैं सब बडों को आदरपूर्वक और छोटों को स्नेहपूर्वक साथ लेकर पार्टी और प्रदेश के काम को आगे बढाऊं ।’ मुख्यमंत्री ने कहा कि वह लंबे समय से प्रदेश में काम कर रहे हैं और प्रदेश के कोने—कोने से वाकिफ हैं, यहां की समस्याओं से वाकिफ हैं।

राहुल गांधी ने राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा,‘ मैं एक सैनिक परिवार में सीमांत क्षेत्र पिथौरागढ के कनालीछीना में पैदा हुआ और वहां कक्षा पांच तक पढाई की । उसके बाद भारत—नेपाल सीमा पर स्थित खटीमा मेरी कर्मस्थली रही है । मैं लगातार युवाओं और नौजवानों के बीच में घूमता रहा हूं । मैं यहां की समस्याएं जानता हूं ।‘ उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए उनकी सरकार जनता के द्वार तक जाएगी । उन्होंने कहा,‘हमारी सरकार जनता की साझीदार के रूप में काम करेगी।’ उन्होंने कहा कि वह प्रदेश की जनता के साथ ही पार्टी के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे और पूरे मन से काम करेंगे ।    

सीएम योगी ने बसपा, सपा की बजाय ओवैसी को दी तवज्जो, कहा- फिर बनेगी BJP सरकार

अपने मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों को कैबिनेट दर्जा देने के बारे में पूछे जाने पर धामी ने कहा कि सब एक से एक काबिल हैं और सब अपनी पूरी क्षमता से काम कर सकें इसलिए सबका प्रमोशन किया गया है। उन्होंने कहा,‘निश्चित रूप से आपको इसका परिणाम दिखाई देगा।‘ कोविड के चलते चारधाम यात्रा पर रोक के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वास्तव में यह बहुत समस्या है लेकिन पर्यटन को खोलना और चारधाम यात्रा को चलाना भी हमारे प्रदेश के लिए नितांत जरूरी है।

AAP के चुनावी वादे को सिद्धू ने भी दोहराया, कहा- पंजाब में मिले मुफ्त बिजली

comments

.
.
.
.
.