Monday, Sep 27, 2021
-->
uttarakhand-assembly-election-2022-kejriwal-will-visit-kumaon-on-september-19-kmbsnt

उत्तराखंड चुनाव जीतने को AAP की तैयारी तेज, 19 सितंबर को कुमाऊं जाएंगे केजरीवाल

  • Updated on 9/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पांच राज्यों जिनमें अलगे साल चुनाव होने हैं का लगातार दौरा कर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं साथ ही आम जनसभा और रोड शो के जरिए लोगों से सीधे संवाद कर रहे हैं। इसी क्रम में अब केजरीवाल उत्तराखंड का दौरा करेंगे।

उत्तराखंड पर खास फोकस बनाते हुए सीएम केजरीवाल अब 19 सितंबर को उत्तराखंड का दौरा करेंगे। राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह दौरा महत्वपूर्ण है। आम आदमी पार्टी की ओर से ऐलान किया गया है कि वो उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारेगी और विकास संबंधी मुद्दे उठाएगी।

डीएमआरसी मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उत्साह में अनिल अंबानी

अजय कोठियाल पर AAP ने लगाया है दाव
उत्तराखंड में अजय कोठियाल (सेवानिवृत्त कर्नल) AAP के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। इससे पहले अगस्त के महीने में जब केजरीवाल ने उत्तराखंड का दौरा किया था तब इस बात की घोषणा की थी। इस दौरान अरविंद कजेरीवाल ने कहा था कि पार्टी दुनिया भर में रहने वाले भारतीयों के लिए राज्य को आध्यात्मिक राजधानी के रूप में विकसित करेगी। यह युवाओं को रोजगार भी प्रदान करेगा। 

प्रदूषण से निपटने के लिए विभागों से 21 सितंबर तक मांगा एक्शन प्लान

चुनावी तैयारियों में जुटी AAP
यहां जनता को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि जब उत्तराखण्ड के नेता देवभूमि को लूट रहे थे तब बॉर्डर पर देश की सुरक्षा कर रहे थे।  उत्तराखण्ड के लोगों को ऐसे देशभक्त की जरूरत है, जो अपनी जान की परवाह किए बिना तन-मन-धन से जनता की सेवा करें। बता दें कि पांच राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुटी हुई है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.