Friday, Dec 09, 2022
-->
uttarakhand-gujarats-pilgrims-vehicle-crashes-on-badrinath-highway-one-dead-albsnt

उत्तराखंडः बदरीनाथ हाईवे पर गुजरात के तीर्थयात्रियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

  • Updated on 11/7/2020

गोपेश्वर/ब्यूरो। उत्तराखंड में बदरीनाथ हाईवे पर शनिवार को गुजरात से बदरीनाथ की यात्रा पर आये तीर्थयात्रियों का इनोवा वाहन बलदौड़ा पुल के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। दुर्घटना में कार सवार दो लोग अलकनंदा नदी में गिरने से लापता हो गये हैं। वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायल को रेस्क्यू कर 108 की मदद से सीएचसी जोशीमठ में भर्ती कराया है।

उत्तराखंडः मंगलौर में मिठाई की दुकान में फटा गैस सिलेंडर, बारह घायल

उप जिलाधिकारी अनिल चन्याल ने बताया कि शनिवार को करीब 4 बजे बदरीनाथ हाईवे पर बदरीनाथ की ओर जा रहा इनोवा वाहन बलदौड़ा पुल के समीप अनियंत्रित होकर 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। कार सवार गुजरात के सरेंद्र नगर निवासी मुर्गेश राठौर और लिमडी निवासी कृपाल सिंह जाला छिटककर अलकनंदा नदी में जा गिरे। चालक की मौके पर ही मौत हो गई। गुजरात के सुरेंद्र नगर निवासी हितेंद्र चौहान (38) पुत्र पर्वत सिंह चौहान गंभीर घायल हो गया।

उत्तराखंडः हरिद्वार में हरकी पैड़ी से चंडी देवी मंदिर तक रोपवे को मंजूरी

घटना की सूचना मिलते ही थाना जोशीमठ पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर घायल को रेस्क्यू कर सीएचसी जोशीमठ में भर्ती कराया है। घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। दुर्घटना में मरने वाले कार चालक के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.