uttarakhand-pm-narendra-modi-will-visit-kedarnath-and-badrinath-dham

PM मोदी का उत्तराखंड दौरा, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के करेंगे दर्शन

  • Updated on 5/16/2019

देहरादून/ब्यूरो। लोकसभा चुनाव (loksabha election) के आखिरी चरण के मतदान के लिये चुनाव प्रचार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) 18 मई को उत्तराखंड प्रवास पर आ रहे हैं और इस दौरान वह विश्वप्रसिद्ध हिमालयी धामों केदारनाथ (kedarnath dham) और बदरीनाथ (badrinath dham) के दर्शन करेंगे।    

उत्तराखंड (Uttarakhand) प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन (devendra bhasin) ने यहां बताया कि अपने दो दिवसीय दौरे में प्रधानमंत्री 18 मई को केदारनाथ और उसके अगले दिन 19 मई को बदरीनाथ जायेंगे। भसीन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आगमन की सूचना से उत्तराखंड की जनता और भाजपा बहुत उत्साहित है और उनके दौरे को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री (narendra modi) के इस दौरे का मकसद पूरी तरह से आध्यात्मिक है। भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से गहरा लगाव है और उनके इस भ्रमण कार्यक्रम का उदेश्य विशुद्ध रूप से आध्यात्मिक है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.