Thursday, Jun 24, 2021
-->
uttarpradesh  agra chemical factory fire sikandra fire sobhnt

UP: आगरा की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आसमान हुआ धुंआ -धुंआ

  • Updated on 9/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के बड़े शहरों में से एक आगरा (Agra) से एक बुरी खबर आ रही है। यहां सिकन्दरा के पास दो केमिकल फैक्ट्रियों (Chemical Factory) में भंयकर आग लग गई है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार अभी किसी तरह के मानवीय नुकसान की खबर नहीं आई है।


संजय सिंह को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, AAP बोली- विरोध के स्वर कुचलवा रही BJP 
 

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड
पुलिस ने इलाको का चारों ओर से ट्रैफिक रोक दिया है। जैसे ही घटना की सूचना मिली फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की तमाम गाड़ी घटला स्थल पर रवाना हो चुकी है। फायर ब्रिगेड को अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। यह आग आगरा के सिकन्दरा इलाके में लगी है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग की लपटे काफी तेज है। इस आग की वजह से आस पास का 1-2 कि.मी. का इलाका प्रभावित हो सकता है।   

‘कोहिनूर इलेक्ट्रॉनिक्स’ के डायरेक्टर की लिफ्ट के शॉफ्ट में फंसकर दर्दनाक मौत  

वायुसेना से मांगी गई मदद

मामला काफी गंभीर बताया जा रहा है। जिसे देखते हुए आगरा का पुलिस कफ्तान बोत्रे रोहेन मौके पर पहुंच गए हैं और इन्होंने आग पर काबू पाने के लिए वायुसेना (Airforce) और रिफाइनरी से मदद मांगी गई है। फायर टेंडर फोम वाले  मंगाए गए हैं। ताकि जल्द हालात पर काबू पाया जा सके। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.