Wednesday, Feb 19, 2020
uttarpradesh kannauj gt road bus fire yogi adityanath

उत्तरप्रदेश: कन्नौज के भीषण सड़क हादसे में 20 यात्री के मौत की आशंका, PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

  • Updated on 1/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के कन्नौज (Kannauj) से एक बुरी खबर आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां के जीटी रोड (GT road) हाईवे पर बस (Bus) और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि बस में 50 लोग फंसे हुए हैं। 
जेएनयू हिंसा: बीजेपी नेताओं ने किया लेफ्ट पर हमला, कहा-झूठ आ गया सामने

योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान
बता दें कि बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) ने इस घटना का त्वरित संज्ञान लिया है। उन्होंने कन्नौज के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख
प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा है। इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

20 लोग लापता
कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल के मुताबिक बस कुल 45 लोग सवार थे। 25 लोगों को बस से निकाल लिया गया है। जिसमें से 12 यात्रियों को मेडिकल अस्पताल और 11 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जबकि 2 लोगों को सही सलामत उनके घर भेज दिया गया। वहीं, अब भी 20 यात्री लापता हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.