Thursday, Apr 09, 2020
Uttarpradesh Yogi Adityanath Akhilesh yadav budget

CM योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- 'सब कुछ पहले जैसा होता, तो आज सड़क पर होते'

  • Updated on 2/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) पर तंज कसा है, उन्होंने अखिलेश के आलोचनाओं के जवाब में कहा है कि जिस हालात में प्रदेश मिला था, वैसे ही होते तो सड़क पर होते।  बता दें आज उत्तरप्रदेश सरकार ने अपना चौथा बजट पेश किया था।
राम मंदिर न्यास से की अयोध्या में कब्रिस्तान की जमीन छोड़ने की अपील

बजट की आलोचना की थी
यूपी सरकार के बजट पर अखिलेश यादव ने असहमति जताते हुए कहा था कि भाजपा (BJP) ने चौथे बजट में भी जनता को धोखा ही दिया है। रोजगार के नाम पर सरकार के पास कोई रोडमैप (Roadmap) नहीं है। वह कहते हैं कि यह सरकार को आखिरी बजट है क्योंकि पांचवे बजट को चुनावी मान लिया जाता है मगर फिर से सरकार ने इस बजट में भी लोगों को धोखा ही दिया है।
RSS प्रमुख के बयान पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, कहा- भारत पढ़ेगा तभी आगे बढ़ेगा

यूपी की पहचान गोली बन गई है
बोले सपा के शासनकाल में उत्तरप्रदेश में तेजी से विकास हुआ था। हमने एक्सप्रेस-वे बनाया, बच्चों को लैपटॉप (Laptop) बांटे, मेट्रो चलाई जिससे लोगों के मन में उत्तरप्रदेश की अच्छी छवि गई मगर वर्तमान सरकार के राज में यूपी की पहचान गोली और बोली बन गई है।     
Moody's के अनुमान के बाद कांग्रेस ने BJP सरकार पर लगाया आरोप, कही ये बात

सरकार ने किया बजट पेश
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) ने आज अपना चौथा बजट पेश किया। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) लाल सूटकेस के साथ विधानसभा पहुंचे और उनका यह पहला बजट है। कैबिनेट की बैठक में 5 लाख 12 हजार 860 करोड़ 72 लाख रुपए के बजट को मंजूरी मिली है। यूपी के इतिहास का यह सबसे बड़ा बजट है।

comments

.
.
.
.
.