Saturday, Dec 07, 2019
uttrakhand, bus accident kmou

हाथी ने बस का शीशा तोड़कर शिक्षक को मार डाला,हमले के बाद यात्रियों में मची भगदड़

  • Updated on 12/1/2019

रामनगर/ब्यूरो: रामनगर से बागेश्वर से जा रही एक यात्री बस पर हाथी ने हमलाकर एक शिक्षक को मौत के घाट उतार दिया। हमलावर हाथी ने खाने की तलाश में बस के खिड़की व दरवाजे के शीशे तोड़कर बस में कोहराम मचा दिया। इस दौरान मची भगदड़ में कई यात्री चोटिल हो गए। यात्रियों ने बस (Bus) की खिड़कियों से कूदकर जान बचाई। 

शनिवार सुबह हुई घटना
शनिवार सुबह 5 बजे केएमओयू (KMOU) की बस संख्या यूके 04 पीए 0429 रामनगर से बागेश्वर के लिए रवाना हुई। करीब तीस किमी दूर कालागढ़ वन प्रभाग के मनराल रेंज के कार्बेट टाइगर रिजर्व में काठ की नाव गांव के पास सड़क किनारे की जंगली झाड़ियों में छिपे एक टस्कर हाथी ने बस का रास्ता रोक दिया।

बस चालक भाग गया
बस चालक पूरन चंद्र मौलेखी हड़बड़ाहट में बस छोड़कर मौके से भाग गया। गुस्साए हाथी ने बस के आगे के शीशे को सूंड से ताबड़तोड़ प्रहार कर तोड़ दिया। हाथी ने बस की अगली सीट पर बैठे जीआईसी इंटर कालेज, नेवल सल्ट अल्मोड़ा के संस्कृत के प्रवक्ता गिरीश चन्द्र पाण्डे निवासी रामनगर को मौत के घाट उतार दिया।

लोग हुए जख्मी
यात्रियों की भगदड़ में कई यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए। गिरीश व अन्य जख्मी यात्रियों को रामनगर चिकित्सालय लाया गया। यहां चिकित्सकों ने गिरीश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

comments

.
.
.
.
.