Wednesday, Oct 16, 2019
uttrakhand-news-bjp-bjp-woman-morcha

दून जिला महिला मोर्चा के अध्यक्ष समेत चार कार्यकर्ता पार्टी से निष्कासित

  • Updated on 10/9/2019

देहरादून/ ब्यूरो: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा के समर्थित प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव प्रचार में शामिल होने वाले पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ पार्टी नेतृत्व की कार्रवाई जारी है। दो चरणों में 94 सदस्यों को निलंबित करने के बाद मंगलवार को जिला स्तर के चार पदाधिकारियों-सदस्यों को पार्टी से बाहर कर दिया गया।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के आदेश पर जिन चार सदस्यों को भाजपा से बाहर किया गया है उनमें देहरादून के महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष माया पंत और पूर्व दुग्ध संघ अध्यक्ष उमा डबराल के साथ ही ऊधमसिंहनगर के सदस्य गोविंद सिंह जिम्वाल और हरीश भंडारी शामिल है। महामंत्री राजेन्द्र सिंह की ओर से उनके निष्कासन का पत्र जारी हुआ है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेन्द्र भसीन ने बताया कि जिला पंचायत चुनाव भाजपा के समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव प्रचार करने या फिर चुनाव लड़ने के बाद इन्हें चेतावनी दी गई थी। चेतावनी के बाद भी वे अपनी बात पर अडिग रहे तो पार्टी नेतृत्व ने उनके निष्कासन का फैसला लिया। भाजपा सूत्रों ने बताया कि अनुशासनात्मक कार्रवाई का सिलसिला पंचायत चुनाव के समापन तक चलता रहेगा। बताते चलें कि इससे पहले दो चरणों में 94 कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.