uttrakhand news trivendra singh rawat tehsildar arrested

विजिलेंस ने 10 हजार रिश्वत लेते तहसीलदार को किया गिरफ्तार

  • Updated on 8/21/2019

उत्तरकाशी, 21 अगस्त (स.ह.): जमीन की रजिस्ट्री के एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते चिन्यालीसौड़ के तहसीलदार चंदन सिंह राणा को बुधवार को विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। टीम तहसीलदार के घर की भी तलाशी में जुटी है। उनके खिलाफ काफी समय से भ्रष्टाचार की शिकायत भी मिल रही थी।

 कैन्थोगी निवासी नारायण सिंह जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए कई दिनों से तहसील चिन्यालीसौड़ के चक्कर काट रहे थे। आरोप है कि रजिस्ट्री के एवज में तहसीलदार ने नारायण सिंह से 10 हजार की रिश्वत मांगी। उन्होंने इसकी शिकायत विजिलेंस से कर दी। विजिलेंस टीम चिन्यालीसौड‍़ पहुंची। नारायण सिंह को कैमिकल लगे नोट देकर तहसील भेजा। तहसीलदार के नोट पकड‍़ते ही टीम ने उन्हें दबोच लिया। विजिलेंस को देख तहसीलदार ने नोट मुंह में दबाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सका।

प्रमोशन होकर वापस आए थे
चंदन सिंह नायब तहसीलदार पद पर चिन्यालीसौड़ से ट्रांसफर होकर आए थे। प्रमोश पाकर तहसीलदार बने और फिर चिन्यालीसौड़ आ गए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.