uttrakhand-news

एम्स पहुंचे सीएम, वैन हादसे में घायल बच्चों का हाल जाना

  • Updated on 8/12/2019

देहरादून/ब्यूरो। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एम्स ऋषिकेश पहुंचकर वहां भर्ती एंजल इन्टरनेशनल स्कूल के बच्चों का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि घायल बच्चों के उपचार का पूरा खर्च राज्य सरकार वहन करेगी।

एम्स ऋषिकेश में एंजल इन्टरनेशन स्कूल के पांच बच्चे भर्ती हैं। मुख्यमंत्री ने घटना में घायल सभी छात्रों का एक-एक कर हाल जाना। डॉक्टरों से कहा कि इन बच्चों के इलाज के लिए बाहर से किसी भी रिसोर्स की जरूरत हो, तो उसकी कमी न हो। उन्होंने सभी बच्चों के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी डॉक्टरों से ली।

मुख्यमंत्री ने बच्चों के परिजनों से बातचीत कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया। एम्स में भर्ती इन बच्चों के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। मुख्यमंत्री ने एम्स के डॉक्टरों को निर्देश दिये कि जब ये बच्चे पूर्ण रूप से सही हो जाएं, तभी इनको अस्पताल से रिलीव किया जाय। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने यमकेश्वर में वाहन दुर्घटना में घायलों की कुशलक्षेम भी पूछी। इस अवसर पर विधायक विजय सिंह पंवार व एम्स ऋषिकेश के निदेशक प्रोफेसर रविकान्त भी उपस्थित थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.