Friday, Oct 07, 2022
-->
vaani kapoor reply to user on social media who told her ugly anjsnt

जब Comments में यूजर ने की सारी हदें पार तो वाणी कपूर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

  • Updated on 6/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हमेशा से अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खिंयों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की थी जिस पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है लेकिन वाणी कपूर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो ट्रोलर्स को जवाब देना अच्छे से जानती हैं। इस बार भी वाणी कपूर ने कुछ ऐसा ही किया।

क्या है मामला

कभी कभी कुछ यूजर्स कमेंट करते हुए अपनी सारी हदे पार कर देते हैं। ऐसा ही कुछ एक यूजर ने किया। वाणी कपूर की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए बदसूरत बोला इसके साथ ही अपशब्द का भी उपयोग किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What we think.. we become ✨

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on May 16, 2020 at 5:45am PDT

यूजर की इस हरकत को देखते हुए वाणी कपूर ने उसे रिप्लाई करते हुए लिखा- आप अंदर और बाहर से खूबसूरत हो। कुछ बनाओ, नफरत मत करो।

साइड एक्ट्रेस बन की थी बॉलीवुड में एंट्री 
बता दें कि वाणी ने अपने करियर की शुरुआत साइड रोल से की थी फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' (shudh desi romance) में सुशांत सिहं राजपूत (sushant singh rajput) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) के साथ। इस फिल्म में वानी के किरदार को दर्शकों का काफी प्यार भी मिला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.