Tuesday, May 17, 2022
-->
vaaste-song-brings-new-plateform-for-singer-dhvani-bhanushali

ध्वनि भानुशाली को 'वास्ते' गाने ने दिलायी नई पहचान

  • Updated on 5/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ध्वनि भानुशाली (dhvani bhanushali) अपने वास्ते (vaaste song) गाने की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यू-ट्यूब (youtube) पर उनका यह गाना अब तक 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यू-ट्यूब के दर्शकों की इस प्रतिक्रिया से वह बेहद खुश है। विनय सप्रू और तनिष्क बागची द्वारा रचित यह गाना राधिका राव द्वारा निर्देशित किया गया है। फिलहाल यू-ट्यूब पर यह गाना तहलका मचा रहा है।

छोटे छोटे कदमों से कर रहा हूं काम की तरफ वापसी: इरफान

दिलबर (सत्यमेव जयते, 2018), लेजा रे और मैं तेरी हूं जैसे हिट गानों के साथ अपने करिअर की शुरुआत करने वाली युवा गायक ध्वनि भानुशाली अपने उभरते हुए संगीत करियर के साथ-साथ अपनी पढ़ाई पर भी बराबर ध्यान दे रही हैं।

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्होंने बताया कि, 'जब भी मुझे प्रमोशन और रिकॉर्डिंग के बीच समय मिलता है, तो मैं अपनी पड़ाई को समय देना पसंद करती हैं, ताकि कम से कम अपने पेपर को पास कर सकूं।' उन्होंने बताया कि वह हमेशा अपनी पढ़ाई और संगीत को प्रमुखता देती हैं।

रितिक रोशन ने फैंस के लिए लिखा दिल छू लेने वाला खत, बदल दी 'सुपर 30' की रिलीज की तारीख!

संगीत और पढ़ाई दोनों ही उनके लिए हमेशा से प्राथमिकता का विषय रहे हैं। वह इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं, लेकिन पढ़ाई पूरी होने से पहले ही करियर की शुरुआत हो गई है। हालांकि उन्हें इस बात से कोई शिकायत नहीं है। वह अपने उभरते हुए संगीत करियर का बेहद आनंद ले रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.