Wednesday, Mar 20, 2019

चकबंदी और लेखपाल के पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें Apply

  • Updated on 3/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप एक अच्छी नौकरी की चाह रखते हैं तो उत्तर प्रदेश के सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने अपने डिपार्टमेंट में कई पदों पर वैकेंसी जारी की हैं। ये सभी वैकेंसी चकबंदी और लेखपाल के पदों पर निकाली गई हैं। अगर आप इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार है तो नीचे दी गई सभी जानकारियों को ध्यान से पढ़कर आवेदन कर सकते हैं।

पद- चकबंदी लेखपाल पद

पदों की संख्या- 1364 पद 

योग्यता- इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को  किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास किया होना चाहिए।

लगातार कम हो रही है नौकरीपेशा महिलाओं की संख्या, जानें क्या है वजह?

आयु सीमा- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 साल से लेकर 40 साल के बीच होनी चाहिए।

 आवदेन फीस-  जनरल और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 185 रुपये, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 95 रुपये और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को 25 रुपये फीस जमा करनी होगी।

SBI में निकली SO के पद पर बंपर वैकेंसी, सैलरी 25-40 लाख रुपये

आखिरी तारीख- इन पदों पर सभी उम्मीदवार  5 अप्रैल 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही अगर आपसे किसी तरह की गलती हो जाए तो उसको सुधारने के लिए भी आपको एक मौका दिया जाएगा जो 12 अप्रैल 2019 तक का है।

आवेदन करने का तरीका- आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा। जहां पर मांगे गए सभी दस्तावेजों को भरकर फार्म जमा कर दें।  जाकर आवेदन  इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

चयन प्रकिया - इन पदों पर चयन होने के लिए उम्मीदवारों को एक लिखित 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.