Air India में इन पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें Apply

  • Updated on 1/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो एयर इंडिया आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आ गई है। हाल ही में  एयर इंडिया  इंजीनियरिंग सर्विस लिमिटेड ने कुछ पदों पर वैकेंसी  जारी की है। ये सभी वैकेंसी एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियर्स के पदों पर निकाली गई है। अगर आप भी इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं तो नीचे दी गई सभी जानकारियों को ध्यान से  पढ़ ले जिससे बाद में अप्लाई करते समय  आपको किसी तरह की परेशानी न हो।  

पद का नाम- एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियर्स
पदों की संख्या- 70
नौकरी का स्थान-  तिरुवनंतपुरम- MRO, नागपुर- MRO

उम्र सीमा- जनरल कैटेगरी - 55 साल - 1 जनवरी 2019 तक,OBC कैटेगरी- 58 साल - 1 जनवरी 2019 , SC/ST कैटेगरी- 60 साल- 1 जनवरी 2019 तक

सरकारी नौकरी: 12वीं पास के लिए निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें Apply

योग्यता- इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से PCM में 12 की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उम्मदीवार को इस फिल्ड में काम का अनुभव भी होना चाहिए। 

आवेदन फीस- इन पदों पर आवदेन करने वाले उम्मीदवार के को आवेदन फीस के नाम पर 1000 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट बनवाना होगा।

आवेदन करने का तरीका- इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मदीवारों को बता दें कि सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबासाइट पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा और मांगी गई जानकारी देनी होगी। उसके बाद नीचे दी गई जगह पर आवेदन करना होगा।   

रकारी नौकरी: SBI में निकली SO के पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें Apply
 
आवेदन करने का पता- इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को  'चीफ मेंटेनेंस मैनेजर, एयर इंडिया इंजीनिरिंग सर्विस लिमिटेड, MRO हंगर चक्कई, तिरुवनंतपुरम  695007 पर अपना फार्म भरकर जमा करना होगा।  जिसके बाद उम्मीदवार के पास एक कॉल लेटर आएगा जिसमें इंटरव्यू की तारीख लिखी होगी। जिसके बाद  तय तारीख और वक्त पर उम्मदीवार को इंटरव्यू देने जाना होगा।  

अंतिम तारीख- एयर इंडिया पर तरफ से जारी की गई यह वैंकेसी 11 जनवरी को जारी की गई है। जिसके अनुसार इस पदों पर आवेदन करने कीअंतिम तरीख अगले 6 महीने तक रहेगी। 

पे-स्केल- इंटरव्यू के बाद चयन होने के पर उम्मीदवार का पे-स्केल 95,000 से  1,28,000 रुपये होगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.