Monday, Mar 01, 2021
-->
vanand tiwari lashed out at rahul gandhi aap says congress hand with bjp rkdsnt

राहुल पर बरसे राजद नेता शिवानंद तिवारी, AAP बोली- कांग्रेस का हाथ BJP के साथ

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता शिवानंत तिवारी ने बिहार चुनाव में महागठबंधन की हार का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ दिया है। तिवारी ने साफ कहा है कि कांग्रेस ने सीटें तो मनमुताबिक चाहीं, लेकिन उन्हें जीतने के लिए काम नहीं किया। कांग्रेस ने यही काम यूपी में अखिलेश यादव के साथ गठजोड़ में किया था। शिवानंत तिवारी के इस बयान को आम आदमी पार्टी ने भी भुनाना शुरू कर दिया है। 

केजरीवाल के बिजली मॉडल को लेकर BJP मंत्री की चुनौती को AAP विधायक ने स्वीकारा

कोरोना संकट में भी बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद की बल्ले-बल्ले 

आम आदमी पार्टी यूपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'इतिहास गवाह है, भारतवर्ष के राजनैतिक इतिहास में जब जब @BJP4India का गोला डोला है, उसे @INCIndia ने या तो अपने विधायकों के माध्यम से सहारा दिया है या फिर विपक्ष को गठबंधन से कमज़ोर किया और यही बिहार में हुआ। #CongressIsWithBJP'

RJD के बाद कांग्रेस ने नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह का किया बहिष्कार

बता दें कि आम आदमी पार्टी पहले भी आरोप लगाती रही है कि कांग्रेस अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को ही फायदा पहुंचाती है। जहां-जहां जनता कांग्रेस को वोट करती है, वहां भाजपा सरकार बना लेती है। फिर चाहे उसके विधायक भाजपा में शामिल हो जाएं। केजरीवाल की पार्टी का मानना है कि कांग्रेस के होते हुए भाजपा को ही फायदा होने वाला है। यही हाल गोवा, मध्य प्रदेश और अब बिहार में देखने को मिला है। 

केजरीवाल ने 11 विधायकों को जिला विकास समितियों के अध्यक्षों के रूप में नामित किया

बता दें कि शिवानंद तिवारी ने भी यह बात बिहार चुनाव के बाद  कही है। हालांकि राजद ने तिवारी के बयान को उनकी निजी राय करार दिया है। शिवानंद तिवारी के बयान के बाद कांग्रेस और राजद में हंगामा मच गया है। तिवारी का कहना है कि जब बिहार में चुनाव अपने पूरे जोरों पर था, तब राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के फार्म हाउस पर पिकनिक मना रहे थे। चुनाव में प्रियंका गांधी ने भी कोई रैली नहीं की और ऐसे लोगों को प्रचार के लिए भेजा गया, जिन्हें यहां के बारे में कुछ भी पता नहीं था।

सुशील मोदी को भाजपा ने दिया बड़ा झटका, गिरिराज ने भी कसा तंज

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.