Friday, Jan 28, 2022
-->
varanasi-sp-workers-perform-budhi-shuddhi-yajna-for-bollywwod-deepika-padukone-prsgnt

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान के लिए वाराणसी में हुआ बुद्धि शुद्धि यज्ञ, मांगी गई ये कामना

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत केस में ड्रग मामले में एनसीबी सुपर एक्टिव नजर आ रही है। एनसीबी ने अपनी टीम को कई हिस्सों में बांटते हुए लगातार छापे मारी कर रही है। इसी छापेमारी और पूछताछ के बीच बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं। इनमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान का नाम प्रमुखता के साथ लिया जा रहा है। 

आज एनसीबी जहां दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ कर रही है तो वहीँ, उनके वाराणसी के लक्ष्मी कुंड स्थित हनुमान मंदिर में अभिनेत्रियों की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ किया जा रहा है। ये यज्ञ समाजवादी पार्टी के युवा नेताओं ने आयोजित किया है। 

ड्रग पार्टी के आरोपों और क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लिए जाने पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के बदनाम होने के कारण अब अभिनेत्रियों के मन की शुद्धि करने के लिए ये यज्ञ रखा गया है। इस यज्ञ कुंड में सभी कलाकारों के लिए आहुति डाली गई। जिसमें मुख्य रूप से दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रिया शामिल रहीं। इस यज्ञ को पूरे विधि विधान से किया गया।  

यज्ञ के दौरान पूरी प्रकिया अपनाई गयी और मंत्रोचार के जरिये संकल्प लेते हुए यज्ञ को सम्पन्न किया गया और फिर हनुमान जी की आरती की गई। इस दौआर्ण सभी सपा कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर थामे हुए दिखाई दिए।  इस पोस्टर्स पर लिखा था, नशा मुक्त हो बॉलीवुड, मुक्त होगा समाज।

NCB ने की बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की जांच तो संजय राउत ने उठाए सवाल, याद दिलाई जिम्मेदारी

वहीं, यज्ञ का आयोजन करने वाले समाजवादी युवा नेता विवेक यादव और आशीष ने कहा कि हमारे युवा आजकल इन्ही अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को अपना रोल मॉडल मानते आ रहे हैं ऐसे में ये लोग जो करते हैं उसे युवा अपना लेते हैं। ये लोग जो कुछ भी करते हैं उसे युवा आइडियल की तौर पर लेते हैं। अब अगर यही लोग नशा आदि करेंगे तो युवा इनसे प्रभावित होंगे। ऐसे में इनके सद्बुद्धि के लिए इस यज्ञ का आयोजन किया गया ताकि ये मायावी दुनिया से निकले और भगवान इन्हे सद्बुद्धि दे और ये नशामुक्त हो कर समझे कि क्या सही है और क्या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.