Saturday, Aug 13, 2022
-->
varun-dhawan-and-anil-kapoor-join-bhushan-kumar

नंबर-1 यूट्यूब चैनल की रेस में T-Series को मिला वरुण और अनिल कपूर का साथ

  • Updated on 3/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टी-सीरीज के मुखिया भूषण कुमार ने राष्ट्र के नागरिकों से दुनिया में भारत को एक अलग और बड़ी पहचान दिलाने के लिए हाल ही में सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक वीडियो के जरिये अपील की है। भूषण कुमार ने एक ऐतिहासिक क्षण बनाने हेतु अपील करते हुए कहा, एक भारतीय यूट्यूब चैनल विश्व का नंबर 1 बनने की कगार पर है। 

यह दूरी तय करने के लिए हमें बहुत प्रयास करने पड़े हैं। अपने पिता श्री गुलशन कुमार के सपने को आगे बढ़ाते हुए, मैंने इस चैनल को शुरू किया था। आज, यह आपका है, पूरे देश का है। यह हम सभी के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। तो चलिए एक साथ आते हैं और टी-सीरीज यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करते हैं और भारत को गौरवान्वित महसूस करवाते हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को अक्षय कुमार का मुहतोड़ जवाब

भूषण ने #BharatWinsYouTube हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, हम इतिहास बना सकते हैं। हम भारत को जीत दिला सकते हैं। सब्सक्राइब करे @TSeries। भूषण कुमार द्वारा अपील किए जाने के ठीक बाद, इंटरनेट में खलबली मच गई और लोग भूषण कुमार का समर्थन करने लगे। सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड कलाकार भी भारत को नंबर एक बनाने में भूषण कुमार को अपना समर्थन देते हुए नजर आये।

वरुण धवन जो वर्तमान में टी-सीरीज द्वारा समर्थित स्ट्रीट डांसर्स की शूटिंग कर रहे हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, आप भारत को जीत दिला सकते हैं। यह जान कर बेहद रोमांचक महसूस हो रहा है कि @Tseries दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनने की कगार पर है।

सारा के बचपन का ये Video हो रहा वायरल, इस क्यूट अंदाज में बिग बी को कर रहीं आदाब

गुड लक @itsBhushanKumar! चलो सभी #BharatWinsYouTube यह सुनिश्चित करने के लिए इसे सब्सक्राइब करें। अनिल कपूर ने भी साझा किया, आओ यह कर दिखाते है। अभी सब्सक्राइब करें! #BharatWins YouTube का हिस्सा बनें! @itsBhushanKumar।

बिजनेस में अग्रणी संगीत कंपनी होने के नाते, टी-सीरीज़ ने फिल्मों और गानों के साथ-साथ एल्बम के साथ भी अपने लिए जगह बना ली है। 13 मार्च 2006 को स्थापित किये गए इसमें 29 उप-चैनल, गाने और फिल्म ट्रेलर शामिल हैं। टी-सीरीज पिछले तीन दशकों से संगीत उद्योग का हिस्सा है, जिसके पास भाषाओं और शैलियों में संगीत की एक विस्तृत सूची है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.