Saturday, Mar 06, 2021
-->
varun dhawan arrived at the wedding venue on salman khans  jsrwnt

नताशा दलाल संग शादी के सूत्र में बंधे बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन

  • Updated on 1/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली है। अलीबाग के बीच रिजॉर्ट में इस कपल ने शादी के 7 फेरे लिए। इससे पहले दुल्हे वरुण धवन के शादी समारोह में सलमान खान का तैनू मैं ले जावांगा (सलाम ए इश्क) और दूल्हे वरुण का गाना 'बद्री की दुल्हनिया' (बद्रनाथ की दुल्हनियां) बजाया गया है। जिस पर बराती डांस करते हुए शादी स्थल में पहुंचे। उधर शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है। हालांकि वरुण की शादी में महज 50 गेस्ट को ही आमंत्रित किया गया है। 

जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग किसानों के विरोध के चलते रुकी 

वरुण धवन (varun dhawan) और नताशा दलाल (natasha dalal) की शादी का जश्न जोरों पर है। ढ़ोल,नगाड़े वेन्यू पर पहुंच चुकें हैं। इसके अलावा वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए करण जौहर भी अलीबाग के 'द मैन्शन हाउस' पहुंच गए हैं। वहीं मनीष मल्होत्रा भी शिरकत कर चुकें हैं। इनके अलावा शशांक खेतान शनिवार की रात ही पहुंच गए थे। आपको बता दें कि अलीबाग मुंबई से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण डिजाइनर कपड़ों और चश्मा पहने नजर आए वहीं उनके कपड़े कुछ अतरंगी से लगे। मालूम हो वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म 'द स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

उससे पहले वरुण करण के धर्मा प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट डायरेक्टर थे और उनी दिनों शशांक खेतान भी करण जौहर की कंपनी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करते थे। तभी से दोनों की अच्छी दोस्ती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं मनीष मल्होत्रा के वरुण के साथ पारिवारिक संबंध हैं और वरुण रिश्ते में मनीष के भांजे लगते हैं।

ये गेस्ट होंगे शामिल

शादी में केवल 50 लोगों को न्योता भेजा गया है। खबरों की मानें तो सलमान खान, शाहरुख खान, जैकलीन फर्नांडिस,
निर्माता साजिद नाडियाडवाला, कैटरीना कैफ, करण जौहर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान और श्रद्धा कपूर इस शादी में शामिल होने वाले हैं। अलीबाग में शादी के बाद मुंबई में एक रिस्पेशन भी दिया जाएगा जहां पर पूरे बॉलीवुड को बुलाया जाएगा।

Varun और Natasha की शादी में मोबाइल कैमरे बैन, प्राइवेसी के चलते ढ़का गया पूरा वैन्यू

दुल्हनिया ने खुद Design किया अपनी शादी का लहंगा
ये तो सभी जानते हैं कि नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं और ऐसे में उन्होंने अपनी शादी का लहंगा खुद ही डिजाइन किया है। ये रही नताशा के लहंगे की फोटो। वहीं वरुण शादी में डिजायनर कुणाल रावल का आउटफिट पहनेंगे।

सूत्रों के अनुसार सभी कर्मचारियों के फोन कैमरे सील कर दिए गए हैं। वहीं पूरे रिजॉर्ट का जो एरिया ऑपन था उसे कवर कर दिया गया है। यह दुल्हन नताशा दलाल का एक सख्त आदेश है कि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक न हो।

इसके अलावा कोरोना काल की इस शादी में जो लोग शामिल होंगे, सभी घरेलू और होटल कर्मचारियों सहित, सरकार के नियम के पालन करेंगे। शादी में शामिल हर व्यक्ति और कर्मचारी को कोविड टेस्ट रिपोर्ट दिखाने को कहा गया है।

शुक्रवार से वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। दोनों के परिवार वाले अलीबाग पहुंच चुकें हैं।   

 चुनरी की रस्म

खबरों के अनुसार 22 जनवरी को मुंबई में एक रस्म अदा हुई, जिसे चुनरी सेरेमनी कहा जाता है। इस रस्म के लिए वरुण के घरवाले नताशा के घर गए।

यहां होगी शादी
वरुण और नताशा अलीबाग के द मैंशन हाउस में शादी करने वाले हैं। यह लग्जरी रिसॉर्ट सासवने इलाके में स्थित है। इसकी बाउंड्री वॉल के ऊपर और खुले हिस्से को चारों ओर से ढक दिया गया है।

इस आलीशान प्रॉपर्टी में 25 कमरे हैं। वाइट कलर के इस मैंशन में एक्सॉटिक पूल भी है। इसे बुक करने का एक दिन का किराया 4 लाख रुपए है। जिसमें खाना भी शामिल है। इसमें एक नहीं कई रेस्टोरेंट हैं। जहां देसी विदेशी सब तरह का खाना मिलता है। वहीं शानदार पूल भी एन्जॉय किए जा लकते हैं।  

Pics: इस लग्जरी मैंशन हाउस में 5 दिन चलेगा वरुण की शादी का जश्न, आज होगी चुनरी सेरेमनी

मई में करने वाले थे शादी

वहीं महामारी कोरोना वायरस की वजह से शादी में कम से कम मेहमान शामिल होंगे। वरुण और नताशा चाहते हैं कि शादी का कार्यक्रम में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हों, इस वजह से उन्होंने कम से कम लोगों को इनवाइट किया गया है। बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 50 खास मेहमान ही बुलाए गए हैं। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी। 

शादी का जश्न हुआ शुरु, तस्वीरों में देखें- अलीबाग पहुंचे वरुण और नताशा के घरवाले

करण जौहर के शो में किया खुलासा
वहीं बता दें कि दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। एक इंटरव्यू के दैरान वरुण ने बताया था कि जब वह क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिले थे। वहीं 11वीं- 12वीं तक वह अच्छे दोस्ते थे फिर धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।  'कॉफी विद करण' में अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा था कि 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

IFFI में पिता इरफान की फिल्म देखकर इमोशनल हुए बेटे Babil, वहीं पत्नी ने दी छोटी सी स्पीच

वरुण धवन ने वेन्यू पर कुछ इस तरह ली धमाकेदार Entry, वीडियो वायरल

शादी का जश्न जारी,वरुण धवन बैचलर पार्टी करते आए नजर

Varun और Natasha की शादी में मोबाइल कैमरे बैन, प्राइवेसी के चलते ढ़का गया पूरा वैन्यू

शादी का जश्न हुआ शुरु, तस्वीरों में देखें- अलीबाग पहुंचे वरुण और नताशा के घरवाले

Pics: इस लग्जरी मैंशन हाउस में 5 दिन चलेगा वरुण की शादी का जश्न, आज होगी चुनरी सेरेमनी

अपने लिए एक आशियाने की खोज में हैं वरुण-नताशा, क्या अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

comments

.
.
.
.
.