Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Varun Dhawan Enjoy UFC fighters an event in UAE

आबू धाबी में UFC फाइट एंन्जॉय करते दिखे वरुण धवन, सामने आया Video

  • Updated on 9/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन  (varun dhawan) इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अबू धाबी में अपनी छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वहां हुई UFC फाइट की एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो दो फेमस फाइटर्स केल्विन गास्टेलम( Kelvin Gastelum) और हेनरी सेजुडो (Henry Cejudo) के साथ नजर आए। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा 'कुछ बहुत खतरनाक लोग केल्विन गास्टेलम और बैंटम वेट और फ्लाई वेट चैम्प हेनरी सेजुडो संग समय बिता रहा हूं।' उनके इस दमदार कैप्शन से ये साफ हो गया है कि वरुण ने UFC के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने पूरी फाइट को काफी एन्जॉय किया। 

'छिछोरे' की स्क्रिनिंग में पहुंचे कई बॉलीवुड सितारे, वरुण धवन ने बताई कैसी है फिल्म

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म कुली के बारे में चर्चा करते हुए  वरुण ने कहा-  'जब हम ऐसी कोई फिल्म बनाते हैं तो आइडिया ये होता है कि इसका सार पहले जैसा ही हो। लेकिन ऐसा होने के बावजूद ये फिल्म पूरी तरह से अलग है। ये रीमेक नहीं है ये बस उस फिल्म की कहानी पर आधारित है। लेकिन फिल्म का नाम एक जैसा है।'

Video: सारा-वरुण कर रहे हैं डांस की तैयारी, 'कुली नं.1' में मचाएंगे धमाल

ये होंगे वरुण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'कुली नं.1' (coolie no.1) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान (sara ali khan) भी नजर आएंगी।  फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर हाल ही में दोनों बैंकॉक से वापस लौटे हैं। वहीं अब दोनों फिल्म के एक गाने के लिए रिहर्सल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें दोनों फिल्म के किसी सॉन्ग पर रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.