Wednesday, Jan 26, 2022
-->
video-cheteshwar-pujara-putting-water-bottle-in-pocket

VIDEO- गर्मी से परेशान पुजारा ने किया कुछ ऐसा काम, सभी दिग्गज रह गए हैरान

  • Updated on 10/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत और विंडीज के बीच चल रहे पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले दिन के पहले सैशन तक अच्छी पकड़ बना ली है। भारत के दोनों बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और चेतेश्वर पुजारा इस वक्त क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं राजकोट में गर्मी से सभी खिलाड़ी परेशान हैं तो दूसरी तरफ पुजारा ने अपने आप को कूल रखने का एक नया तरीका निकाला है।

LIVE- INDvWI: पहला सैशन रहा टीम इंडिया के नाम, लंच तक भारत का स्कोर 133-1

आप भी देखिए पुजारा का ये तरीका-

विश्व क्रिकट में खिलाड़ियों को कई बार गर्मी की वजह से परेशान होते देखा गया है लेकिन मैदान पर पानी की बोटल के साथ बल्लेबाजी करते हुए आपने किसी भी खिलाड़ी को नहीं देखा होगा। दरअसल गर्मी की वजह से पुजारा को बार-बार प्यास लग रही थी और हर ओवर के बाद टीम का एक्सट्रा खिलाड़ी मैदान पर पानी लेकर आ रहा था। इसका तोड़ निकाले के लिए पुजारा ने अपनी जेब में ही पानी की छोटी बोतल रख ली। एक ओवर खत्म होने के बाद पुजारा अपनी जेब से पानी की बोतल को निकालकर पानी पीते नजर आए। 

पाकिस्तान के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने बताया विराट को रोकने का तरीका

आपको बता दें कि तीन रन पर केएल राहुल के रूप में लगे पहले झटके के बाद पथ्वी शॉ (75) और चेतेश्वर पुजारा (56) मिलकर टीम इंडिया के लिए अच्छी गति से रन बना रहे हैं। लंच होने तक पृथ्वी शॉ और पुजारा क्रीज पर मौजूद हैं और टीम इंडिया का स्कोर 25 ओवरों के बाद का स्कोर 133-1 है।     

इसी के साथ पृथ्वी शॉ के बाद पुजारा ने भी अपने करियर का 18वां अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान उन्होंने 69 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके जड़े। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.