video-mumbai-local-train-motorman-stops-the-train-and-urinate-on-track

Video: बीच रास्ते में लोकल ट्रेन रोककर टॉयलेट करने लगा ड्राइवर, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

  • Updated on 7/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में अक्सर ही रेल गाड़ियों की हालत को लेकर सवाल उठते रहे हैं। कभी ट्रेन की साफ-सफाई को लेकर तो कभी ट्रेन में होने वाली लेट-तलीफी को लेकर अक्सर ही रेलवे सवालों के घेरे में बना रहता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों मुंबई(Mumbai) की लोकल ट्रेन(Local Train) के ड्राइवर का वीडियो(Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे एक बार फिर रेलवे विभाग पर सवाल उठ रहे हैं और खुद रेल प्रशासन भी इस वीडियो को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहा है।

अब PUBG से भिड़ेगा इंडियन एयरफोर्स का यह ऑनलाइन गेम, अभिनंदन होंगे हीरो

दरअसल, वायरल वीडियो मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन का है। वीडियो में एक मोटरमैन ट्रेन रोककर पटरियों पर टॉयलेट करते हुआ दिख रहा है। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो गया है और हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है।

7 अगस्त को लॉन्च होगी ऐप से कंट्रोल होने वाली इलेक्ट्रिक बाइक, Amazon में शुरू हुई बुकिंग

जहां एक तरफ लोग इस वीडियो(Video) पर मजे ले रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ रेल प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने  के बाद अधिकतर लोगों का कहना है कि यही कारण है कि देश में अधिकतर ट्रेनें समय से देरी से पहुंचती हैं।

177 Km/h की रफ्तार से दौड़ेगी हार्ले डेविडसन की यह इलेक्ट्रिक बाइक, यह होगी कीमत

वहीं वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि वीडियो उल्हासनगर के विठ्ठलवाड़ी स्टेशन के आस-पास का है। जहां मोटरमैन ने पहले तो गाड़ी रोकी और फिर ट्रेन से बाहर निकलकर उसके सामने पटरियों पर पेशाब करने लगा। वहीं इस पूरी घटना को देखकर किसी ने इसे कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Pampers ने लॉन्च किया ऐसा स्मार्ट डायपर जिसके गीले होने पर मिलेगा नोटिफिकेशन

जिसके बाद से यह वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral) हो रहा है। वीडियो देखकर लोग स्वच्छता अभियान की सीख दे रहे हैं और रेल प्रशासन को खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब रेल प्रशासन के कर्मचारी खुद स्वच्छता का पालन नहीं कर रहे हैं तो दूसरों से स्वच्छता के नाम पर कैसे दंड वसूल कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.