Friday, Sep 30, 2022
-->
video of yeti narasimhanand boycotting tricolor campaign goes viral

यति नरसिंहानंद का आरोप- प. बंगाल ने मुस्लिम को दिया तिरंगा बनाने का ठेका

  • Updated on 8/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर एवं महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद का एक विवादित वीडियो सामने आया है जिसमें वह सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के‘हर घर तिरंगा’अभियान पर सवाल उठाते हुए और हिंदुओं से भाजपा के इस अभियान का बहिष्कार करने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि पुलिस यति के वायरल वीडियो की छानबीन कर रही है और कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।  

सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की जमानत अर्जी पर गुजरात सरकार से जवाब मांगा

  •  

सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में यति यह कहते हुए नजर रहे हैं कि सरकार ने पश्चिम बंगाल की एक कंपनी को तिरंगा बनाने का ठेका दिया है, जिसका मालिक सलाउद्दीन नाम का एक मुसलमान हैं। वह वीडियो में कह रहे हैं कि हिंदू दुनिया में सबसे बड़े पाखंडी हैं। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने वीडियो में कहा कि जब ये लोग सत्ता में आए तो उन्होंने मुसलमानों को सरकारी टेंडर दिए। 

व्याख्यान शुरू करने से पहले मशहूर लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयार्क में हमला

वीडियो के अनुसार उन्होंने कहा है कि तिरंगा खरीदने के लिए हिंदुओं को जो पैसा देना होगा, वह एक मुसलमान की जेब में जाएगा और वह जिहादियों (इस्लामी उग्रवादियों) को दान कर दिया जाएगा।     उन्होंने कहा कि यदि हिंदू समुदाय अपनी आने वाली पीढिय़ों को मुस्लिम उग्रवादियों से बचाना चाहता है तो उन्हें भाजपा के तिरंगे अभियान का बहिष्कार करना चाहिए ताकि मुस्लिम ठेकेदार को आर्थिक लाभ न हो। 

सुल्ली डील्स ऐप: FIRs को एक साथ जोड़ने की मांग पर सुनवाई के लिए राजी सुप्रीम कोर्ट

उन्होंने कहा कि हिंदू अपनी छतों पर कोई भी पुराना झंडा फहरा सकते हैं।वीडियो इस महीने की शुरुआत में जारी किया गया था लेकिन पिछले दो दिनों में यह सामने आया। उत्तर प्रदेश सरकार ने स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष को यादगार रूप से मनाने के लिए 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर तिरंगा अभियान का आह्वान किया है।  

मोदी सरकार नागरिकों के कल्याण के लिए काम करे, ‘दोस्तवादी’ की राजनीति न करे: सिसोदिया

comments

.
.
.
.
.