Friday, Feb 03, 2023
-->
vidhu vinod chopra  motion poster bollywood shikara

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा- ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर" का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज !

  • Updated on 12/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। घोषणा के बाद से ही, फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की आगामी फिल्म शिकारा - ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर (Shikara) को बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट में से एक माना जा रहा है। फिल्म अगले साल 7 फरवरी, 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ऐसे में, निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म का आधिकारिक मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे ! 
बेहद ही शानदार तरीके से मनाया गया तैमूर अली खान का तीसरा बर्थडे, देखें Photos

शिकारा को कश्मीर से एक प्रेम पत्र
विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा" को कश्मीर से एक प्रेम पत्र के रूप में वर्णित किया गया है, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म निर्माता अपनी इस आगामी फिल्म के साथ खूबसूरत वादियों से एक और ताजा कहानी के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। कश्मीर से पिछले 30 सालों की कहानी बयां करते हुए, मोशन पोस्टर (Motion poster) ने अपने आकर्षक बैकग्राउंड स्कोर के साथ हमें अधिक प्रत्याशित कर दिया है। 
काला हिरण मामला: पेशी से छूट की सलमान की याचिका टली, मार्च में होगी सुनवाई

 

फिल्म के 30 साल होने का जश्न मनाया
फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपनी प्रतिष्ठित फिल्म "परिंदा" से वीडियो (Video) और क्लिप साझा करते हुए 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया था जो आज भी भारतीय सिनेमा की एक आइकोनिक फिल्म है। वही, अब अपनी अगली फिल्म शिकारा के साथ, विधु दर्शकों के सामने फिल्म-निर्माण का एक ओर बेहतरीन नमूना पेश करने के लिए तैयार है जहां वह जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) की कहानियों पर आधारित एक कहानी पेश करेंगे।

Dabangg 3 को लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे शानदार रिस्पॉन्स, लोगों ने कहा- Blockbuster

यूट्यूब पर अधिकारिक मोशन पोस्टर जारी
फिल्म के निर्माताओं ने यूट्यूब (Youtube) पर आधिकारिक मोशन पोस्टर जारी किया है और लिखते है,"अपने ही देश में शरणार्थी होने की पीड़ा क्या है? वर्ष 1990 में स्वतंत्र भारत में सबसे बड़ा मजबूरन माइग्रेशन देखा गया, उस वक्त 4,00,000 से अधिक कश्मीरी पंडितों को कश्मीर (Kashmir) घाटी से छोड़कर जाना पड़ा था। लगभग 3 दशक बाद भी, अधिकांश लौटने में असमर्थ रहे हैं। शिकारा दुर्गम बाधाओं के सामने खुद को संभालने की कहानी है। यह एक ऐसे प्रेम की कहानी भी है, जो 30 वर्षों के निर्वासन के माध्यम से अप्राप्त है। सबसे बुरे समय की एक टाइमलेस प्रेम कहानी। ” जब सलमान ने बताया इतने सालों में कितना बदले हैं चुलबुल पाण्डेय

फरवरी 2020 में होगी फिल्म रिलीज
विधु विनोद चोपड़ा की  फिल्म "शिकारा - अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर" अब 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज (Fox star studios) द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस (vinod kumar chopra) द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।  

 

comments

.
.
.
.
.