Wednesday, Apr 14, 2021
-->
vidya balan gave advice taught this in the style of gandhis three monkeys albsnt

World Health Day: विद्या बालन ने दी नसीहत,गांधी के तीन बंदर के अंदाज में दी ये सीख

  • Updated on 4/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बिग बालन और करोड़ो दिलो की सुलू , दमदार एक्ट्रेस विद्या बालन, जो अपने आप में लाखो लोगो के लिए एक प्रेरणा स्रोत हैं। अभिनय में बेबांकी और शक्शियत में निडरता और निर्भिकता, विद्या का  हर अंदाज निराला हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

फिल्म 'तूफ़ान' में मृणाल ठाकुर को मिला मराठी भाषा में बोलने का मौका!

चाहे अदाकारी को लेकर आलोचना हो या विद्या के वजन पर देश की चर्चा हो , हर मुद्दे पर , अपने विचारों को प्यार से रखना कोई विद्या से सीखे । अपने वजन को लेकर अक्सर ट्रोल होती हुई विद्या ने हमेशा इस आलोचना को सकरात्मकता से लिया और अदाकारी के जरिये हमेशा अपने आप को सबसे बेहतर साबित करती गयी और यही वजह हैं कि विद्या का  वजन कभी भी उनके अभिनय के आड़े नही आया । 

7 फिल्मों के साथ कृति सनोन के लिए साल 2021 है व्यस्तता भरा

आज वर्ल्ड हेल्थ डे के दिन सोशल मीडिया पर बड़े ही प्यार से अपने चाहनेवालो को विद्या दे रही हैं प्यार भरी नसीहत, जहा गाँधी जी के तीन बंदर के सीख, वो अपने तस्वीरों के जरिये बयां कर रही हैं और कह रही हैं " लोग मेरे अगल बगल देखते हैं और मुझे कहते हैं कि आपका वजन आपके स्वास्थ्य के बराबर होना चाहिए । लेकिन आपका वजन आपके स्वास्थ्य का एक हिस्सा होना चाहिए न कि आपकी पहचान ' । 

संजय राउत पर इस महिला प्रोड्यूसर ने लगाए प्रताड़ना के आरोप, Kangana ने दिया ऐसा रिएक्शन

ये कह कर विद्या ने बड़े ही प्यार से उनलोगों की बोलती बंद कर दी हैं जिनके लिए विद्या की अभिनय से ज्यादा ,विद्या के वजन का मुद्दा जरूरी रहता हैं। लोगों की कहा सुनी से बेफिक्र बॉलीवुड की बिग बालन, की ये अदा वाकई काबिले तारीफ हैं।

Without Remorse का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, लोगों के आए ऐसे रिस्पॉन्स

फिल्म शकुंतला में विद्या के एक्टिंग की काफी सराहना हुई और बहुत ही जल्द विद्या दिखेंगी फिल्म 'शेरनी' में ,जहा वो वन-विभाग की अधिकारी बन कर मानव और जानवर के मुठभेड़ को बड़ी ही चतुराई और स्थिरता से हल करती हुई नजर आएंगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.