Thursday, Dec 02, 2021
-->
vidya balan unravels the mysteries of breath in to the shadows anjsnt

विद्या बालन ने सुलझाए ब्रीद: इन टू द शैडोज के कई रहस्य, देखें Video

  • Updated on 8/3/2020

​​​​​​नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपने दर्शकों को बहुप्रतीक्षित फिल्म शकुंतला देवी के लॉन्च के एक दिन बाद ही शानदार अनुभव दिया है। अमेजन प्राइम वीडियो की बायोग्राफिकल ड्रामा शकुंतला देवी में गणित विशेषज्ञ की भूमिका निभा रही विद्या बालन को एक वीडियो में देखा गया है, जहां वह अभिषेक बच्चन, निथ्या मेनन और अमित साध अभिनीत अमेजन ओरिजिनल सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज के रहस्यों को समझने के लिए अपने गणितीय कौशल का उपयोग कर रही हैं।

अपहरण दृश्य को किया डिकोड
वास्तविक जीवन में गणित का उपयोग कौन करता है इस सामान्य विचार का प्रदर्शन करते हुए, विद्या ने कुछ ही समय में सिया के अपहरण दृश्य को डिकोड कर दिया है। जांच के दौरान, यह पता चला है कि अपहरणकर्ता ने हीलियम से भरे गुब्बारों के साथ सीसीटीवी के दृश्य को अवरुद्ध कर दिया था। जबकि हम में से कई लोग हतप्रभ रह गए थे, वही विद्या ने बताया कि यह संभव है अगर गुब्बारे हवा की एक निश्चित मात्रा से भरी हों और आदमी की ऊंचाई 6'4 हो।

रहस्यों को किया डिकोड
इसके अलावा, विद्या ने कई अन्य रहस्यों को डिकोड किया और बताया कि गणना से सब कुछ पता चल सकता है, जिसमें कबीर सावंत के थप्पड़ की गति के साथ-साथ डॉ अविनाश के रूप में अभिषेक बच्चन द्वारा सही एंगल में अदृश्य होने से कैमरों को चकमा देना, सब कुछ शामिल है। हालाँकि, एक बात जो विद्या भी पता नहीं लगा सकी कि आखिर "सी -16" के पीछे क्या रहस्य है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good morning ☀️!! Make-up: @harshjariwala158 Hair : @bhosleshalaka Photographer : @devclikss Location Courtesy : @madhubanresortsomaiya

मई 8, 2020 को 9:21अपराह्न PDT बजे को Vidya Balan (@balanvidya) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शकुंतला देवी में नजर आई विद्या बालन
विद्या बालन की मुख्य भूमिका के साथ 'शकुंतला देवी', गणित प्रतिभा, लेखक और ज्योतिषी के असाधारण जीवन पर एक जीवनी नाटक है, जो मानव कंप्यूटर के रूप में लोकप्रिय थी। फ़िल्म में सान्या मल्होत्रा ​​उनकी बेटी की भूमिका में है और अनु मेनन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.