Saturday, Jul 20, 2019

कैसे दिल्ली को स्लम बना दिया गया 14 जुलाई को होगी चर्चा, गोयल ने जारी किया वीडियो

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्य सभा सांसद विजय गोयल (Vijay Goel) ने 14 जुलाई को आयोजित होने वाले ग्रुप हाउसिंग सोसाटियों (Group housing societies) के महासम्मेलन में जनता को आने की अपील करते हुए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में गोयल ने केजरीवाल सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कैसी दिल्ली हो सकती थी और कैसे उसे स्लम बना दिया गया इस विषय में इस सम्मेलन में चर्चा की जाएगी। 

केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

गोयल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि लाखों लोग ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं जो कई दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। इस सम्मेलन में हम उन्हीं दिक्कतों को लेकर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि 5 साल पहले चुनी गई केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में कोई काम नहीं किया है। दिल्ली में प्रदूषण बढ़ा है। यमुना की सफाई नहीं की गई  है। लोगों के घरों में गंदा पानी आता है। बिजली के फिक्स चार्ज बढ़ा दिए गए हैं। इन सभी समस्याओं पर इस सम्मेलन में चर्चा की जाएगी।  

लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान को पड़ा दिल का दौरा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण होंगी मुख्य अतिथि 

बता दें कि बीजेपी 14 जुलाई को नई दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम (talkatora stadium) में ग्रुप हाउसिंग सोसाटियों (Group housing societies) की समस्याओं पर चर्चा को लेकर एक महासम्मेलन आयोजित करने जा रही है। इस सम्मेलन में केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगी। 

चुवानी हलफनामे में गलत जानकारी को लेकर दिल्ली HC का हंसहाज हंस को नोटिस

उपराज्यपाल के साथ होगी आज बैठक

इसको लेकर विजय गोयल और बीजेपी सांसद प्रवेश साहेब सिंह वर्मा ने बुधवार को राज्पाल से भी मुलाकात की। आज यानि शुक्रवार 12 जुलाई को उपराज्यपाल सांसदों और सोसाइटीज की फेडरेशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस सम्मेलन में बीजेपी के सभी दिग्गज नेता के शामिल होंगे और सोसाइटियों में आ रही दिक्कतों पर चर्चा कर उनका हल निकालेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.