बैंकों का सारा पैसा चुकाने के लिए तैयार माल्या, खुद ट्वीट कर दिया ये ऑफर

  • Updated on 12/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  देश से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी कर फरार शराब कारोबारी विजय माल्या ने अब भारतीय बैंकों को कर्ज चुकाने का ऑफर दिया है। माल्या ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। माल्या ने लिखा कि वह बैंकों का 100 प्रतिशत मूलधन (सिर्फ कर्ज की रकम ब्याज नहीं) चुकाने को तैयार है।

उसने आगे लिखा कि भारतीय मीडिया और नेता उसके खिलाफ चिल्ला रहे हैं लेकिन उसने जो कर्नाटक हाईकोर्ट के सामने लोन चुकाने का प्रस्ताव दिया उसके बारे में कोई बात नहीं करता। माल्या ने कहा कि वो पूरा लोन चुकाने के लिए तैयार है। सारें बैंक इस प्रस्ताव को स्वीकार करें।

येचुरी बोले- किसानों के नहीं, उद्योगपति का कर्ज माफ कर रही है मोदी सरकार

माल्या ने लिखा कि नेता और मीडिया लगातार जोर-जोर से मुझे ऐसा डिफॉल्टर बता रहे हैं जो सरकारी बैंकों का पैसा लेकर भाग गया। ये सब झूठ है। मेरा साथ ठीक व्यवहार नहीं किया जाता मैंने तो केरल हाईकोर्ट के सामने लोन सेटलमेंट का जो विस्तृत प्लान पेश किया। 

IDBI बैंक में हिस्सेदारी के लिए LIC की खुली पेशकश में मोदी सरकार नहीं लेगी भाग

बता दें कि माल्या अभी भी ब्रिटेन में है और उसने टैक्स के जरिए सरकारी खजाने में अपने योगदान का भी हवाला दिया। उसने कहा कि  शराब एवं एयरलाइंस, दोनों बिजनसों से उसने हजारों करोड़ रुपये का योगदान किया है। उसने कहा कि तीन दशकों तक मैंने देश की सबसे बड़ी शराब बनाने वाली कंपनी का संचालन किया है उस दौरान मैंने हमने सरकारी खजाने में हजारों करोड़ रुपये का योगदान किया। किंगफिशर एयरलाइन्स ने भी सरकारों को अच्छी रकम दी। सर्वोत्तम एयरलाइन को खो देना दुखद है, फिर भी मैं बैंकों को पेमेंट करने का ऑफर दे रहा हूं। कृपया इसे स्वीकार करें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.