बैंकों के पैसे वापस करने के लिए फिर बोले माल्या, 'प्लीज ले लो पैसे'

  • Updated on 12/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  देश में करोड़ों रुपए का घोटाला कर भागे कारोबारी विजय माल्या ने बैंकों को ऑफर देते हुए कहा कि वो पूरा पैसा चुकाने के लिए तैयार है। वहीं माल्या ने अपने इस प्रस्ताव और मिशेल के प्रत्यपर्ण से किसी तरह का कोई संबंध होने से इनकार किया है। माल्या ने कहा कि वो सिर्फ इतना चाहते है कि पैसा वापस ले लिया जाए। 

अगस्ता वेस्टलैंड केस : मिशेल के वकील जोसेफ पर कांग्रेस ने की कार्रवाई

बता दें कि फिलहाल ब्रिटेन की अदालत में माल्या के प्रत्यपर्ण मामले की सुनवाई चल रही है। भारत कोशिश कर रहा है कि बैंको से करीब 9 हजार करोड़ रुपए लेकर भागे माल्या को देश वापस लाया जाए। गौरचतलब है कि मंगलवार को अगस्ता वेस्टलैंड डील के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को दुबई से भारत लाने में सफलता मिली थी। इसके बाद बुधवार को माल्या ने ट्वीट कर कहा था कि वह बैंको का 100 प्रतिशत मूलधन (सिर्फ कर्ज की रकम, ब्याज नहीं ) चुकाने के लिए तैयार है।

इसके बाद माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं शुरु हो गईं।  बाद में माल्या ने ट्वीट कर कहा कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि उनके सेटलमेंट के ऑफर और उनके या दुबई से हालिया प्रत्यपर्ण को कैसे लिंक किया जा सकता है। माल्या ने आगे लिखा कि मैं जहां भी रहूं बस ये चाहता हूं कि पैसे ले लिए जाए और ये किस्सा खत्म हो।

शेयर बाजार में भारी गिरावट, 300 अंक लुढ़का सेंसेक्स

ब्रिटेन के जज माल्या को कानूनी तौर पर भारत भेजे जाने के सरकार की अपील पर 10 दिसंबर को फैसला सुनाएंगे। माल्या पर 9000 करोड़ रुपए के फ्रॉड और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.