vijender-gupta-challenge-kejriwal-23flyovers-aapgovernment

'23 फ्लाईओवरों का खोखला दावा' लिस्ट सार्वजनिक करें केजरीवाल- विजेंद्र गुप्ता

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता (Vijender Gupta)) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को चुनौती दी है। गुप्ता ने कहा है कि वो उन 23 फ्लाईओवरों (23 Flyover) की लिस्ट सार्वजनिक करें जिन्हें आम आदमी पार्टी सरकार (AAP Governmnet) के कार्यकाल के दौरान निर्मित किए जाने का दावा किया गया है।

फ्लाईओवर के उद्घाटन में बोले केजरीवाल- हम अपना काम करते हैं इश्तहार नहीं देते

'23 फ्लाईओवरों की सूची सार्वजनिक करें'

गुप्ता ने कहा है कि अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल को चुनौती दी है। उन्होंने लिखा है कि CM केजरीवाल को चुनौती कि वे उन 23 फ्लाईओवरों की सूची सार्वजनिक करें जिन्हें उन्होंने अपनी सरकार के कार्यकाल में बनाने का दावा किया है। AAP सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में एक भी ऐसा फ्लाईओवर नहीं जिसकी आधारशिला और संपूर्णता इनके  कार्यकाल में हुई हो।

दिल्ली में बढ़ते अपराध से चिंता में कांग्रेस, लोकसभा में दिया कार्यस्थगन नोटिस

'मुख्यमंत्री के दावे खोखले'

इसके साथ ही गुप्ता ने कहा है कि लोक निर्माण विभाग (PWD) की वेबसाइट (Website) मुख्यमंत्री के दावे का खोखलापन सिद्ध करती है।  विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री बिना किसी फ्लाईओवर निर्मित किए 23 फ्लाईओवर बनाने का दावा कर रहे हैं। 

डेंगू-चिकनगुनिया की रोकथाम के लिए दिल्ली सरकार ने जारी किए 109 करोड़

23 फ्लाईओवर बनवाने का दावा

दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को 2.85 किलोमीटर लंबे राव तुला राम फ्लाईओवर का उद्घाटन किया था। जहां उन्होंने कहा था कि दिल्ली सरकरा ने अपने अब तक के कार्यकाल में 23 फ्लाईओवर बनवाए हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.