Tuesday, Jun 18, 2019

विजेंद्र यादव की जीत पर गुप्ता ने दी बधाई, कहा- आप जा रही है बीजेपी आ रही है

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व ‘आप’ नेता विजेंद्र यादव (Vijendra Yadav) के भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) में शामिल होते ही उन्होंने जोनल इलेक्शन जीत कर नरेला के डिप्टी चेयरमैन (Deputy Chairman) का पद हासिल कर लिया। इस पर नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता (Vijender Gupta) ने यादव को बधाई देने के साथ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर निशाना भी साधा है।

विजेंद्र गुप्ता ने अपने आधिकारिक ट्विरटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के नरेला ज़ोन में आम आदमी पार्टी ने गलत तरीके से 10 मे से 6 सदस्य मनोनीत करने के बाद भी भाजपा ने चेयरमेन,डिप्टी चेयरमेन दोनों पद प्राप्त कर लिये।

इसके साथ ही विजेंद्र गुप्ता ने नव निर्वाचित चेयरमेन सुमित चौहान और डिप्टी विजेन्द्र यादव को बधाई। नेता प्रति पक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी के जाने का समय है और भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में आने का।  

बीजेपी में शामिल हुए AAP के एल्डरमैन बने नरेला के डिप्टी चेयरमैन

आम आदमी पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ में महासचिव रहे

बता दें कि विजेंद्र यादव आम आदमी पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ में महासचिव रह चुके हैं। साथ ही एमसीडी में पार्टी की तरफ से मनोनीत ऐल्डरमैन भी रहे। विजेंद्र यादव ने बीजेपी में शामिल होते हुए कहा कि अर्से तक घुटन सहने के बाद अंतत: बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है। उनके साथ नरेला जोन चेयरमैन पद के लिए नामांकित सुनीत चौहान सहित कई अन्य समर्थकों के बीजेपी ने बीजेपी का दामन थामा लिया। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.