Monday, Dec 09, 2019
Vijender Gupta Slams on Congress after SC Verdict of Rafale Case

#Rafale पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को विजेंद्र गुप्ता ने बताया ईमानदारी की जीत

  • Updated on 11/14/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राफेल (Rafale) मामले पर दायर की गई समीक्षा याचिका को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा खारिज करने के बाद दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता (Vijernder Gupta)  ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गुप्ता ने कोर्ट के फैसले को ईमानदारी की जीत बताया है। 

विजेंद्र गुप्ता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने संसद को बाधित किया, सेना का मनोबल गिराया, राफेल सौदे में देरी करने की कोशिश की जो राष्ट्रीय हित में था। लेकिन SC ने एक बार फिर मामले में दायर समीक्षा याचिका को खारिज करते हुए उनके झूठ को खत्म कर दिया। यह ईमानदारी के लिए एक बड़ी जीत है।

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि काश राहुल गांधी (Rahul Gandhi) देश में होते और राष्ट्र से माफी मांगते।  

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदे में मोदी सरकार को दी क्लीन चिट, पुनर्विचार अर्जी खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को दी क्लीन चिट
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) को गुरुवार को क्लीन चिट देते हुए कहा कि पुर्निवचार याचिकाएं सुनवायी योग्य नहीं हैं। कोर्ट ने इस दलील को खारिज कर दिया कि इस सौदे के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की आवश्यकता है। न्यायालय ने अपने 14 दिसंबर 2018 के फैसले पर पुर्निवचार करने की मांग वाली याचिकाओं केा खारिज कर दिया। 

#Rafale मामले में SC के फैसले पर BJP ने कहा- काश राहुल गांधी देश में होते और राष्ट्र से माफी मांगते

'पुर्निवचार याचिकाएं सुनवायी योग्य नहीं'
प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा, "हमने पाया कि पुर्निवचार याचिकाएं सुनवायी योग्य नहीं हैं।" सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदे के संबंध में टिप्पणियों के लिए राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना याचिका का निपटारा करते हुए कहा कि उन्हें भविष्य में सावधान रहना चाहिए।

comments

.
.
.
.
.