Sunday, Nov 28, 2021
-->
vikas pandey hindu it cell files case against journalist rana ayyub in embezzlement case rkdsnt

‘हिंदू आईटी सेल’ के विकास पांडे ने गबन मामले में पत्रकार राना अयूब पर केस दर्ज कराया

  • Updated on 9/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गाजियाबाद पुलिस ने पत्रकार राना अयूब के खिलाफ कोविड-19 के रोगियों और कुछ पूर्वी राज्यों में बाढ़ पीड़ितों के लिए कथित तौर पर चंदा जुटाने के संबंध में धोखाधड़ी और गबन का मामला दर्ज किया है। अयूब पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। उन पर कंप्यूटर संसाधनों का इस्तेमाल कर आपराधिक विश्वासघात और धोखाधड़ी के आरोप हैं। 

JNU बेस्ट यूनिवर्सिटीज की NIRF रैंकिंग में दूसरा पायदान पर, डीयू 12वें स्थान पर

प्राथमिकी इस सप्ताह मंगलवार को दर्ज की गई। इस सप्ताह मंगलवार को गैर सरकारी संगठन ‘हिंदू आईटी सेल’ के संस्थापक विकास पांडे की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई।      शहर के पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि जांच और सबूत मिलने के बाद ही पुलिस पत्रकार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। 

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की पत्नी नीलम, बेटे नीतेश के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर

पत्रकार का नाम बुलंदशहर के 72 वर्षीय एक व्यक्ति के कथित रूप से फर्जी वीडियो के प्रसार के हालिया मामले में भी आया था। इस वीडियो में व्यक्ति ने चार लोगों पर कथित तौर पर मारने-पीटने और दाढ़ी काटने तथा अपहरण करके जय श्रीराम का नारा बोलने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। 

यूपी में हर पार्टी भाग रही है ब्राह्मणों के पीछे

गाजियाबाद पुलिस ने हालांकि बाद में यह पाया कि वीडियो में बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं और उसने एक राजनीतिक कार्यकर्ता के इशारे पर ये आरोप लगाए थे।

कोर्ट ने DMRC के खिलाफ अंबानी ग्रुप की कंपनी के पक्ष में मध्यस्थता फैसले को बरकरार रखा


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.