Tuesday, Jun 28, 2022
-->
violence-in-bihar-during-election-rjd-leaders-shot-bjp-legislator

चुनाव के दौरान बिहार में हिंसा, RJD नेता ने BJP विधायक को मारी गोली

  • Updated on 5/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के छठे चरण के बीच बिहार (Bihar) से हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। हिंस की घटना बिहास की महाराजगंज (Maharajganj) संसदीय सीट से आ रही है। यहां पर आरजेडी के विधायक ने बीजेपी के एक विधायक को गोली मारने का आरोप लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी विधायक को गोली मारने के बाद आरजेडी विधायक को भाजपा समर्थकों ने पिटाई कर दी। वहीं पुलिस ने आरजेडी विधायक को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। आरजेडी नेता मुंद्रिक राय पर आरोप है कि उसने बीजेपी नेता और इसुआपुर से जिला पार्षद प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के देवर प्रमोद सिंह (Pramod Singh) को गोली मार दी।

वोटिंग करके राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बनाया ये रिकॉर्ड, इस लिस्ट में शामिल

बीजेपी विधायक को गोली इसुआपुर के सतासी गांव में मारी गई है। वहीं गोली मारने की घटना के बाद समर्थकों ने विधायक को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई लगाई। विधायक की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पश्चिम बंगाल: वोटिंग के दौरान हिंसा जारी, लगातार हो रहे हमले...

आरजेडी विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोंपो को गलत बताया और कहा कि ये किसी साजिश के तहत किया जा रहा है। वहीं एक ऐसी ही हटना बिहार के शिवहर लोकसभा सीट में हुई है। यहां माधवपुर (Madhavpur) सुंदर बूथ संख्या 275 पर एक मतदान कर्मी को गोली लगने से मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोली पोलिंग बूथ पर तैनात होमगार्ड के जवान की बंदूक से चली थी। फिलहाल पुलिस इस घटना को दुर्घटना मानकर चल रही है। इस हादसे में जिस मतदान कर्मी की मौत हुई है, उसकी पहचान शिवेंद्र किशोर केR रुप में हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.