Sunday, Feb 28, 2021
-->
violence in kisan tractor parade opposition raises questions ont deep sidhu as bjp worker rkdsnt

किसान ट्रैक्टर परेड में हिंसा : सोशल मीडिया में दीप सिद्धू  को लेकर उठे सवाल

  • Updated on 1/26/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। किसान ट्रैक्टर परेड में हिंसा और लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराने को लेकर सवाल उठने शुरु हो गए हैं। इसमें दीप सिद्धू  नाम का शख्स चर्चा में छा गया है। इसी शख्स को लाल किले पर देखा गया। बाद में इसने अपनी सफाई में वीडियो भी जारी किया। लाल किले पर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर विपक्ष ने सवाल उठाने शुरु कर दिए हैं। 

हिंसा से आहत संयुक्त किसान मोर्चा ने तत्काल प्रभाव से किसान ट्रैक्टर परेड वापस ली

विपक्ष का आरोप है कि दीप सिद्धू भाजपा का ही एजेंट है और पार्टी के इशारे पर काम कर किसान आंदोलन को बदनाम कर रहा है। दीप सिद्धू की तस्वीरें पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी सोशल मीडिया पर देखी जा रही है। कांग्रेस ने भी इस पर सवाल उठाया है। 

दिल्ली दंगों में चर्चा में रहे कपिल मिश्रा ने योगेंद्र यादव और राकेश टिकैत पर निकाली भड़ास

उधर, किसान आंदोलन को लीड कर रहे योगेंद्र यादव ने भी दीप सिद्धू गुट पर निशाना साधा है। यादव ने साफ किया है कि दीप गुट का संयुक्त किसान मोर्चा से कोई ताल्लुक नहीं है। इससे पहले ही मोर्चा अलग हो गया था। उसकी संदिग्ध गतिविधियों और कट्टरपंथी विचारधारा से किसान आंदोलन का कोई संबंध नहीं है। उधर, वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी दीप सिद्धू को लेकर गहरी साजिश की आशंका जाहिर की है। 

 किसान ट्र्र्रैक्टर परेड में हिंसा: कई जगह इंटरनेट सर्विस बंद, अमित शाह ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

उधर, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का कहना है कि हिंसा गलत है पर क्या कलंकित करने की साज़िश की? दीप सिद्धू की तस्वीरें प्रधानमंत्री आवास में मोदी जी के साथ हैं, उसी ने लाल किले पर झंडा फहरवाया। पुलिस के पास अगर उपद्रव की जानकारी थी तो पुख्ता इंतज़ाम क्यों नहीं थे? ज़िम्मेदारी किसान और सरकारी तंत्र दोनों की थी। 

किसान ट्रैक्टर परेड में हिंसा: कांग्रेस के बाद शिवसेना ने मोदी सरकार पर बोला हमला

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.