viral video of person teaching the pistol to a 3 yrs old child

तीन साल के बच्चे को पिस्तौल लोड करना सिखाते व्यक्ति का Video वायरल

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) की ठाणे (Thane) पुलिस ने तीन साल के बच्चे को पिस्तौल लोड करना सिखाते एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। वीडियो में ठाणे के तितवाला का निवासी एक व्यक्ति बच्चे को पिस्तौल में गोली लगाना और उसे पकड़ना सिखाते हुए दिख रहा है।

युवक ने जब JCB मशीन को नागिन की तरह नचाया, देखें Viral Video

3 साल के बच्चे को पिस्ताल सिखाते व्यक्ति का वीडियो वायरल

कल्याण तालुका पुलिस (Police) थाने के एक अधिकारी (Officer) ने कहा कि वीडियो (Video) में दिख रहा व्यक्ति तितवाला में एक स्कूल चलाता है। अधिकारी ने उसके नाम का खुलासा नहीं किया। अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक उसने अपने संबंधी की लाइसेंसी रिवॉल्वर का इस्तेमाल कर घर पर यह वीडियो बनाई।

महिला के कान में हो रही थी तकलीफ, जांच में डॉक्टरों के उड़े होश, देखें तस्वीर

उन्होंने कहा कि कथित रूप से बच्चे के एडमिशन (Admission) के लिये रिश्वत मांगे जाने से नाराज व्यक्ति के हाथ यह वीडियो लगी और उसने इसे वायरल कर दिया। अधिकारी ने कहा कि किसी काम से दिल्ली गए वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को वापस लौटने के बाद पूछताछ के लिये पुलिस थाने आने के लिये कहा गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.