Thursday, Aug 11, 2022
-->
viral video! rahul gandhi with chinese ambassador at nepal''''''''s pub

वायरल Video ! नेपाल के पब में चीन की राजदूत के साथ दिखे राहुल गांधी

  • Updated on 5/3/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मंहगाई और कोयले सकंट को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहने वाले कांग्रेस नेता अब खुद भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, राहुल गांधी का एक पार्टी एंज्वाॅय करते का वीडियो सामने आया है जिसे लेकर भाजपा लगातार उन्हें घेरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो Lord of the Drinks, Nepal का है।

बता दें कि कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी इन दिनों नेपाल दौरे पर हैं। सूत्रों का कहना है कि वह एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं। दरअसल कांग्रेस की ओर से मंगलवार रात पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा गया था, 'देश में संकट छाया है, मगर साहेब को विदेश भाया है।'

 

ऐसे में अब राहुल गांधी के पार्टी एंज्वाॅय करते का वीडियो सामने आने पर भाजपा युथ नेता तजिंदर पाल की ओर से एक फोटो को रिट्वीट किया गया। इसमें सवाल उठाया गया कि क्या राहुल गांधी नेपाल में चीन की राजदूत हाउ यांकी के साथ पार्टी कर रहे हैं?

वहीं, केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा, वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।  

बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने भी राहुल गांधी पर ट्वीट कर कहा कि ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है. उन्होंने पूछा, राहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है ? सवाल तो पूछे जाएंगे ? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है।

वहीं, नेपाल की एक अखबार के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल की अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू में हैं। 

 

सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को मेरी बेटी की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया था। समाचारपत्र की खबर के अनुसार, ‘सीएनएन’ की पूर्व संवाददाता सुम्निमा का विवाह नीमा मार्टिन शेरपा से हो रहा है। दुल्हन के पिता भीम ने बताया कि विवाह समारोह मंगलवार को होना है और 5 मई को बौद्ध स्थित हयात रीजेंसी होटल में एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.