Saturday, Nov 16, 2019
viral-video-when-malaysian-singer-took-understanding-dog-wild-bear

Viral Video : ....जब सिंगर ने कुत्ता समझ पाल लिया जंगली भालू

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मलेशिया (malaysian) में एक गायक ने ऐसा कारनामा किया है जिसकी वजह से उसकी हर ओर चर्चा हो रही है। दरअसल मलेशियन गायक ( Malaysian singer) ने कुत्ता समझकर कर एक भालू को पाल रखा था। इस कारण उसको मलेशियन पुलिस ( Malaysian police) ने गिरफ्तार (arrest) कर लिया है। 

ये है दुनिया का पहला ऐसा पेड़ जहां आपको पत्तियां नहीं बल्कि मिलेंगे सिक्के, तस्वीरें देखें

सोफिया यसीन ने Kosmo से बात करते हुए कहा- 'रात के समय मुझे भालू का बच्चा रोड के किनारे दिखा। मुझे लगा कि ये एक कुत्ता है। इसलिए उसे उठाकर ले आई। 'उन्होंने कहा मुझे पता है कि भालू को पाला नहीं जाता है। न मै उस पालतू जानवर की तरह रह सकती। 

 

अंतरिक्ष में भी दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी, नई एजेंसी का हुआ गठन
 
बता दें कि मलेशियन सिंगर ( Malaysian singer) ने अपने घर में जंगली भालू को पाल रखा था। गायक का कहना है कि मझे लगा कि यह कुत्ता है, इसलिए वो जंगल से भालू को उठाकर घर ले आई। जरिथ सोफिया यसीन ने एक साक्षात्कार में कहा कि उसको दो हफ्ते पहले भालू मिला था। उन्होनें कहा भालू को मै इसलिए उठाकर लाई थी क्योंकि वह काफी बीमार लग रहा था।

इस महिला को पैसे कमाना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर इन हरकतों के चलते पति ने उठाया ये कदम

सोशल मीडिया (social media) पर यह वीडियो काफी वायरल (video virel) हुआ है। जिसमे आप देख सकेंगे कि एक भालू खिड़की से निकलकर घरघरा रहा है। इसके बाद मलेशिया विभाग के वन्यजीव डिपार्टमेंट ने रेड मारी। जिसके बाद अधिकारी ने भालू को अपने कब्जे में ले लिया है, और गायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सोशल मीडिया पर गायक की काफी आलोचना हुई। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.