virat-anushka-trolled-after-india-world-cup-loss

लंदन में घूम रहे विराट-अनुष्का को फैंस ने दे डाली नसीहत

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व कप 2019 (world cup 2019) में भारत (indian team) का सफर सेमीफाइनल में ही खत्म हो गया था, लेकिन टिकट न मिलने के कारण टीम को वहां समय से ज्यादा दिन रुकना पड़ गया। विश्र्व कप में भारत को न्यूजीलैंड (new zealand) के हाथों मिली हार के बाद ही पुर्ण विराम लग गया था, लेकिन टिकट मिलने में हुई देरी के कारण टीम को इंग्लैड में ही एक दिन अतिरिक्त रुकना पड़ा। हालांकि रोहित शर्मा (rohit sharma) पहले ही अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर लौट चुके थे।

प्रो कबड्डी लीग का सातवां सीजन 20 जुलाई से होगा शुरु, जानें कौनसा खिलाड़ी सबसे महंगा

कप्तान विराट कोहली हुए ट्रोल

लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kholi) अपनी पत्नी अनुष्का (anushka sharma) संग लंदन में समय बिता रहे हैं। हार को दरकिनार कर वह अनुष्का के साथ अपना समय बिता रहे हैं, जिसे लेकर एक बार फिर कप्तान विराट कोहली फैंस के निशाने पर आ गए हैं।सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के टॉप ऑर्डर (top order) के बल्लेबाज रोहित (RO-HIT), विराट और केएल राहुल का बल्ला नहीं चल पाया। तीनों खिलाड़ियों ने टीम के लिए सिर्फ एक-एक रन बनाए और पवेलियन लौट गए थे और इसी वजह से भारतीय बल्लेबाजी की कमर टूट गई।

Navodayatimes

टी-20 विश्व कप का कार्यक्रम का हुआ ऐलान, 24 अक्टूबर को इस टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया

वहीं सेमीफाइनल में मिली हार के बाद जहां देश के करोड़ो क्रिकेट प्रशंसक गम में डूबे थे। वहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन में मस्ती करते देखे गए। जिसका फोटो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने लगी हैं।विश्वकप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद भी अब तक हिंदुस्तानियों का गम कम नहीं हुआ है। भारतीय फैंस लाख कोशिश के करने के बाद भी टीम इंडिया से नाराज है।

ऐसे में जब विराट कोहली और अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर लंदन के मॉन्यूमेंट्स के सामने हंसते हुए फोटोज डाली तो इसने जले पर नमक छिड़कने का काम कर दिया। लोग तो पहले से ही भरे बैठे हैं अब जब विरूष्का ने मैच हारने का बाद अपनी खूबसूरत यादें सोशल मिडिया पर शेयर की तो लोगों का गुस्सा कुछ इस तरह फूटा जिसके बाद फैंस ने अपना प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया...

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन कल, धोनी- कोहली पर रहेगी खास निगाहें

फैंस ने कुछ इस प्रकार से दिए जवाब

फैंस का कहना है हार को भुलाकर ये लोग वहां घूम रहे हैं और हम यहां अपने घर में हार का गम मना  रहे हैं।

Navodayatimes

ये तीन युवा विकेटकीपर वेस्टइंडीज दौरे पर ले सकते हैं धोनी की जगह

वहीं दूसरे फैंश ने उनके घूमने को सेमीफाइनल में उनके जल्दी पवेलियन लौटने से जोड़ रहे हैं। अक्सर ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेट ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहीं हैं।

Navodayatimes

विश्व कप फाइनल पर सर्वश्रेष्ठ अंपायर ने दिया बयान, कहा फाइनल में अंपायरों से हुई गलती

क्रिकेट में मैदान पर विराट कोहली का प्रदर्शन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा से इस तरह से जुड़ गया है कि उन्हें हर बात पर ट्रोल किया जाता है। इससे पहले भी जब विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 5 रन पर आउट हो गए तो अनुष्का शर्मा को इस प्रदर्शन के लिए भी ट्रोल किया जाने लगा। मैंच में दर्शक के रुप में अनुष्का भी मौजूद थीं।

 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.